नॉर्थ पोल के ऊपर से एयर इंडिया की पहली फ्लाइट, भीतर से विवेक ओबेरॉय ने दिखाई बर्फ

विवेक ओबेरॉय ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे फ्लाइट में हैं और एयर इंडिया की इस उपलब्धि पर अपनी खुश व्यक्त कर रहे हैं.

नॉर्थ पोल से उड़ान भरने वाली एयर इंडिया पहली भारतीय एयरलाइन बन गई है. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एयर इंडिया की फ्लाइट एआई 173 ने दिल्ली के इंडिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से सैन फ्रांसिस्को के लिए उड़ान भरी.

नोर्थ पोल के ऊपर उड़ान भरने वाली इस फ्लाइड का आनंद बॉलीवुड अभिनेत विवेक ओबेरॉय ने भी लिया. विवेक ओबेरॉय ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे फ्लाइट में हैं और एयर इंडिया की इस उपलब्धि पर अपनी खुश व्यक्त कर रहे हैं.

विडियो के जरिए विवेक ओबेरॉय ने कहा, “बहुत ही ऐतिहासिक दिन है. मैंने आज तक जितने भी एयरलाइन्स में यात्रा की है, उनमें से एयर इंडिया पहली एयरलाइन है जिसे नॉर्थ पोल के ऊपर से उड़ान भरने की इजाजत मिली है. अपना देसी एयर इंडिया, अपना भारत.”

 

View this post on Instagram

 

Posted @withrepost • @airindia.in #FlyAI #vivekoberoi #onboard AI173 #firstflight #northpole #thankyou #conqured #route

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi) on

इस वीडियो को शेयर करते हुए विवेक ओबेरॉय ने नॉर्थ पोल पर जमी हुई बर्फ भी दिखाई. नॉर्थ पोल बर्फ से जमा रहता है जिसके कारण वहां लोग नहीं रहते.

हाल ही में विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में नजर आए थे. हालांकि यह फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक ही कमाई की थी.

 

ये भी पढ़ें-   कौन है ये बच्चा जिसके साथ वायरल हुई दीपिका पादुकोण की तस्वीर?

फातिमा की ब्लैक डीपी देख ट्रोलर्स ने किया बवाल, बोले- ‘पाकिस्तान के सपोर्ट में किया ऐसा’