• Home  »  मनोरंजनवीडियो   »   जब सरोज खान को करीना पर आया गुस्सा, रात को 1 बजे फोन करके कहा- ऐ लड़की कमर हिला

जब सरोज खान को करीना पर आया गुस्सा, रात को 1 बजे फोन करके कहा- ऐ लड़की कमर हिला

उनका (Saroj Khan) डांस जितना फेमस है, उतने ही उनके डांस सिखाने के किस्से भी. आज एक ऐसे ही किस्से को हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं. सरोज खान का यह किस्सा अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) से जुड़ा हुआ है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 7:51 am, Fri, 3 July 20

बॉलीवुड (Bollywood) की जानी मानी कोरियोग्राफर सरोज खान (Choreographer Saroj Khan) का 72 साल की उम्र में निधन हो गया है. सांस लेने की दिक्कत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां शुक्रवार देर रात उन्होंने दम तोड़ दिया. सरोज खान एक से एक नामी कलाकार को डांस सिखा चुकी हैं. उनका डांस जितना फेमस है, उतने ही उनके डांस सिखाने के किस्से भी फेमस हैं. आज एक ऐसे ही किस्से को हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं. सरोज खान का यह किस्सा अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) से जुड़ा हुआ है.

एक रियलिटी डांस शो के दौरान करीना ने खुलासा किया था कि एक बार कोरियोग्राफर सरोज खान ने उन्हें आधी रात को फोन कर कहा था कि ‘ऐ लड़की कमर हिला’. इसका खुलासा करीना ने ‘डांस इंडिया डांस’ के सेट पर किया था, जिसमें सरोज खान भी गेस्ट के तौर पर आई थीं.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

इस दिलचस्प किस्से को सुनाते हुए करीना ने कहा, “जब मैं ठीक तरह से अपने डांस मूव्स नहीं कर पा रही थी तो मास्टर जी ने मुझे रात के एक बजे फोन किया और गुस्से में कहा- ऐ लड़की कमर हिला, रात के 1 बज रहे हैं, क्या कर रही है?”

‘डांस इंडिया डांस’ के सेट पर यह बात सुनकर वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया था कि सरोज खान अपने स्टूडेंट्स को डांस सिखाने के लिए कितनी सीरियस थीं. इसके साथ ही करीना ने बताया कि जब वे ठीक तरह से अपने स्टेप नहीं करती थीं तो सरोज खान उनकी अच्छे से क्लास लेती थीं.

अपनी डेब्यू फिल्म ‘रिफ्यूजी’ का एक किस्सा शेयर करते हुए करीना ने बताया था कि “सरोज खान को इम्प्रेस करना काफी कठिन है. जब हम रिफ्यूजी की शूटिंग कर रहे थे तो मास्टर जी ने मुझसे कहा कि तुम्हें अपने पैरों और हाथों को अदाओं से हिलाना नहीं आता और तुमने हिरोइन बनने के बारे में कैसे सोच लिया, तुम करिश्मा की बहन हो. जब मैंने उनसे कहा कि मुझे डांस नहीं आता तो उन्होंने मुझसे कहा कि अगर पैर-हाथ से डांस नहीं कर सकती तो अपने चेहरे से करो.”

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे