किसके डर से अब कंगना रनौत का साथ देने को मजबूर हुए अध्ययन सुमन?

चूंकि हमें याद है कि अध्ययन (Adhyayan Suman) ने साल 2016 में कंगना (Kangana Ranaut) और अपने रिश्ते को लेकर जब खुलकर बात की थी, तो उन्होंने अभिनेत्री पर कई गंभीर आरोप लगाए थे.

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 12:18 pm, Sat, 19 September 20

एक समय था जब अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक मजबूत रिश्ते में थे, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. हाल में एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान अध्ययन ने बताया कि कंगना और उनके बीच पिछले 12 सालों से कोई बात नहीं हुई है. साथ ही उन्होंने मीडिया से यह रिक्वेस्ट भी की कि उनका नाम बेवजह ड्रग्स केस में ना जोड़ा जाए.

भले ही दोनों पिछले कई सालों से एक दूसरे के टच में नहीं है, लेकिन वह इस समय सुशांत सिंह राजपूत के केस में खुद को कंगना के साथ खड़ा हुआ पाते हैं. उन्होंने कहा कि भाग्य से वो और कंगना सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय के लिए संघर्ष कर रहे हैं और वो इंसानियत के तौर पर एक साथ हैं.

ये भी पढ़ें- क्वारंटीन में मलाइका अरोड़ा ने यूं बिताया समय, बताया क्या था सबसे बड़ा चैलेंज

12 साल से एक दूसरे के टच में नहीं कगना और अध्ययन

इंटरव्यू में अध्ययन ने कहा कि पिछले 12 वर्षों में, मैंने कंगना का कभी फॉलो नहीं किया. वह एक लोकप्रिय और सफल अभिनेत्री हैं. अगर उन्होंने सार्वजनिक रूप से अपनी आवाज उठाने का फैसला किया है, तो मुझे यकीन है कि इसका कोई तो कारण है. उन्हें किसी प्रचार की जरूरत नहीं है, मैं अनुमान लगा रहा हूं जरूर कोई गुस्सा या कुछ ऐसा है जिसकी वजह से उन्हें बोलना पड़ रहा है. यह पूरी तरह से उनकी राय है और मैं इसका सम्मान करता हूं.

अध्ययन ने आगे कहा कि मैं फिर से कहना चाहता हूं मेरा कंगना के साथ कोई रिश्ता नहीं है. जिंदगी हमें आज एक ऐसे मोड़ पर ले आई है, जहां पर एक दूसरे के खिलाफ नहीं बल्कि एक ही साइड हैं. अगर मेरे पिता सुशांत के लिए न्याय की आवाज उठा सकते हैं, तो बस वही कंगना ने भी किया है.

अध्ययन को किससे है डर?

अब यहां एक सवाल यह उठता है कि क्या अध्ययन सुमन को किसी से डर है, जिसके कारण वो अब कंगना का साथ देते हुए नजर आ रहे हैं. चूंकि हमें याद है कि अध्ययन ने साल 2016 में कंगना और अपने रिश्ते को लेकर जब खुलकर बात की थी, तो उन्होंने अभिनेत्री पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कंगना पर साल 2008 में जबरन ड्रग्स का सेवन करने के लिए उकसाने का आरोप लगाया था.

ये भी पढ़ें- अब बॉलीवुड को लुभाएंगे योगी, यूपी के इस शहर में होगी देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी

अध्ययन ने कहा था कि जब कंगना उन्हें कोकिन देने की कोशिश कर रही थीं, तो उन्हें वो लेने से इनकार कर दिया था. उनके इनकार पर कंगना भड़क गई थीं और उनसे बुरी तरह से झगड़ा भी किया था. अब एक सवाल यह कि क्या अध्ययन को कंगना का डर है, क्योंकि अब वो उनसे भी बड़ी स्टार बन चुकी हैं. साथ ही हाल ही के दिनों में उन्हें एक विशेष पार्टी द्वारा समर्थन भी मिला था. अब वो क्या कंगना को इतना मजबूत देख रहे है कि उनके खिलाफ अब वो कुछ नहीं बोल रहे.