अमर सिंह के निधन पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, संवेदना जताने के लिए नहीं लिख पाए कोई शब्द

64 वर्षीय राज्य सभा सांसद अमर सिंह (Amar Singh) का शनिवार को सिंगापुर में निधन हो गया. अमर सिंह काफी लंबे समय से बीमार थे. साल 2011 में उनका किडनी ट्रांसप्लांट भी हुआ था.
amitabh tweet on amar singh death, अमर सिंह के निधन पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, संवेदना जताने के लिए नहीं लिख पाए कोई शब्द

अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक तस्वीर शेयर की. यह एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर हैं, जिसमें अमिताभ सम्मान के साथ अपना सिर झुकाकर खड़े हुए दिख रहे हैं.

हालांकि इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अमिताभ बच्चन ने कोई कैप्शन नहीं दिया है. पर इसे देखकर लगता है कि अमिताभ, अपने खास दोस्त और राजनेता अमर सिंह (Amar Singh) के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं. अमिताभ का यह पोस्ट अमर सिंह के निधन के कुछ देर बाद ही सामने आया था.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

फिलहाल अमिताभ और उनका बेटा अभिषेक बच्चन, मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका कोविड-19 का इलाज चल रहा है.

64 वर्षीय राज्य सभा सांसद अमर सिंह का शनिवार को सिंगापुर में निधन हो गया. यहां वे किडनी से जुड़ी बीमारी का इलाज करने के लिए मार्च में पहुंचे थे. अमर सिंह काफी लंबे समय से बीमार थे. साल 2011 में उनका किडनी ट्रांसप्लांट भी हुआ था.

वो आत्मा नहीं रही

अपने जिगरी दोस्त को खो देने से अमिताभ बच्चन काफी भावुक हैं. उन्होंने अमर सिंह को याद करते हुए ब्लॉग भी लिखा है. अमिताभ ने लिखा- “शोक ग्रस्त, मस्तिष्क झुका, प्रार्थनाएं केवल रहीं… निकट प्राण, सम्बंध निकट, वो आत्मा नहीं रही.”

“टाइगर जिंदा है”

अमर सिंह ने अस्पताल के बेड से 22 मार्च को ट्विटर पर एक छोटा सा वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में उन्होंने अपने सभी फॉलोअर्स में अपील करते हुए कहा था कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का समर्थन करें.

2 मार्च को उन्होंने एक अन्य वीडियो संदेश पोस्ट करते हुए उन्होंने उन कयासों पर विराम लगाया था, जिसमें यह कहा जा रहा था कि वे इस दुनिया में नहीं रहे. वीडियो के साथ एक लाइन में छोटा सा संदेश लिखा था- “टाइगर जिंदा है.”

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts