Wonder Woman 1984 Trailer : फुल एक्शन अवतार में दिखीं Gal Gadot, जानें फिल्म में क्या होगा खास

गैल गैडट ने इस बार एक नया गोल्डन कलर का कॉस्ट्यूम भी पहना है, जिसमें वे काफी सुंदर दिख रही है.

हॉलीवुड की बहुचर्चित सुपरहीरो फिल्म ‘वंडर वुमेन 1984’ (Wonder Woman 1984) का बड़े पर्दे पर आने का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लोगों की उत्सुकता को देखते हुए फिल्ममेकर्स ने गैल गैडट (Gal Gadot) की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है.

पैटी जेनकिंस द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल 5 जून को रिलीज होगी. गैल गैडट ट्रेलर में फुल एक्शन अवतार में दिख रही हैं.

डायना प्रिंस उर्फ वंडर वुमेन का किरदार निभा रहीं गैल गैडट को ट्रेलर में आप अपनी सुपरपावर्स का इस्तेमाल कर दुश्मनों के छक्के छुड़ाते हुए देख सकते हैं.

Wonder Woman 1984 Trailer, Wonder Woman 1984 Trailer : फुल एक्शन अवतार में दिखीं Gal Gadot, जानें फिल्म में क्या होगा खास

ट्रेलर में दिखाया गया है कि डायना प्रिंस अपनी सुपरपावर्स को छोड़कर एक नई जिंदगी जीने की शुरुआत करती हैं, लेकिन कुछ ऐसा हो जाता है कि उन्हें फिर से अपनी पावर्स का इस्तेमाल कर वंडर वुमेन बनना पड़ जाता है. इस फिल्म में भविष्य और वर्तमान का तालमेल दिखाया गया है.

ट्रेलर में एक्शन भरपूर है और बैकग्राउंड म्यूजिक एक्शन्स के साथ एक दम सटीक बैठता है. यह फिल्म साल 2017 में आई ‘वंडर वुमेन’ का सीक्वल है, जिसे 1984 के बैकग्राउंड पर बनाया गया है.

गैल गैडट ने इस बार एक नया गोल्डन कलर का कॉस्ट्यूम भी पहना है, जिसमें वे काफी सुंदर दिख रही है. गैल गैडट पहली नॉन अमेरिकन एक्ट्रेस हैं, जिन्हें हॉलीवुड में सुपरहीरो का रोल निभाने का अवसर मिला.

 

ये भी पढ़ें-   38 की हुईं दीया मिर्जा की ग्लैमरस तस्वीरें, बर्थडे पर अपने चाहने वालों को दिया ये रिटर्न गिफ्ट

Bigg Boss 13 : सलमान के शो में आया नया ट्विस्ट, सीक्रेट रूम में हुुई इन दो शातिर कंटेस्टेंट्स की एंट्री