टीम इंडिया का सपोर्ट करने बिकिनी में उतरीं मॉडल शर्लिन चोपड़ा, VIDEO वायरल

इस वीडियो के जरिए इंस्टाग्राम पर फादर्स डे की बधाई देते हुए शर्लिन चोपड़ा ने भारत-पाक मैच वाले दिन टीम इंडिया को 'बाप' बताया.


नई दिल्ली: इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाली मॉडल शर्लिन चोपड़ा अपने हॉट और बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं. अक्सर इंटरनेट पर शर्लिन चोपड़ा का बोल्ड लुक वायरल रहता हैं. एक बार फिर शर्लिन चोपड़ा अपने वीडियो से सुर्खियों में हैं.

इस बार वह वर्ल्ड कप की खुमारी में दिख रही हैं. शर्लिन चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह बिकिनी में बैट-बॉल के साथ नेट प्रैक्टिस करती दिख रही हैं. शर्लिन चोपड़ा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा शर्लिन ने अपने ऐप पर कुछ वीडियो फैन्स के साथ शेयर किए हैं.

इस वीडियो के जरिए शर्लिन चोपड़ा ने टीम इंडिया को मैसेज दिया. फादर्स डे पर बधाई देते हुए शर्लिन चोपड़ा ने भारत-पाक मैच वाले दिन टीम इंडिया को ‘बाप’ बताया. यह वीडियो 7 दिन पुराना है, जिसे 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस हाई वोल्टेज मैच में टीम इंडिया ने पाकिस्तान टीम को हराया था.

एक्ट्रेस पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर वर्ल्ड कप के दौरान वायरल हो रहे विंग कमांडर अभिनंदर कुमार के डुप्लिकेट कैरेक्टर वाले ऐड पर पाकिस्तान को करारा जवाब दिया था. इसके लिए उन्होंने ऑन कैमरा अपनी ब्रा उतारकर कहा  “एक नहीं दो कप लो और इस कप में बैठकर चाय पीना.”

 

View this post on Instagram

 

My Answer to the Pakistani AD. #IndvsPak World Cup 2019.

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

ये भी पढ़ें- भोजपुरी गाने ‘फुलवा से सजल’ से एक्ट्रेस पूनम ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

ये भी पढ़ें- सामने आया ‘आदाई’ का टीजर, सीन में न्यूड नजर आईं एक्ट्रेस अमाला पॉल