यूट्यूबर लिलि ने बॉलीवुड गानों को अलग अंदाज में किया रैप, अबतक देख चुके 7 लाख से ज्यादा लोग

एक तरफ तो कई लोग लिलि के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो कि उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं.

नई दिल्ली: यूट्यूबर लिलि सिंह ने 28 मार्च को अपने यूट्यूब चैनल सुपरवूमन पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में लिलि ने बॉलीवुड के कुछ गानों को अपने ही तरीके से रैप किया है. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. इन हिंदी गानों को लिली ने जिस प्रकार का म्यूजिक और अलग ही लिरिक्स दिया है, उससे उनका मतलब ही अलग निकल रहा है.

कल रात ही यूट्यूब पर शेयर किए गए इस वीडियो को अभी तक 7 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और एक लाख से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है. लिलि ने सबसे पहले 90s की फिल्म ‘खलनायक’ के बहुचर्चित गाने ‘चोली के पीछे क्या है’ रैप किया. इसके बाद ‘3 इडियट्स’ के गाने ‘ऑल इज़ वेल’ और फिर आखिर में ‘सिम्बा’ के ‘आंख मारे’ का रिमेक गाने का रैप किया. आंख मारे गाने में बॉलीवुड की जानीमानी सिंगर नेहा कक्कड़ ने भी हिस्सा लिया और वे इस रैप के दौरान बोलती हुई नजर आईं ओ’ह लिलि वन मोर रिमिक्स’.

एक तरफ तो कई लोग लिलि के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो कि उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि ये गाने ऑरिजनल ही अच्छे हैं, इन्हें रैप करके बर्बाद न किया जाए.