फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ में नजर आएंगे पुलकित सम्राट, निर्देशक ने बताया क्यों रहे पहली पंसद 

पुलकित को इस फिल्म में लेने के बारे में धीरज ने बताया कि फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' (Suswagatam Khushamadeed) के लिए हम दिल्ली से ताल्लुक रखने वाले एक एक्टर की तलाश कर रहे थे. ऐसे में पुलकित सम्राट हमारी पहली पसंद थे.

बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ में नजर आएंगे. निर्देशक धीरज कुमार ने अपनी इस फिल्म का ऐलान करते हुए यह जानकारी दी. धीरज कुमार ने बताया कि फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ दो ऐसे लोगों की कहानी है, जो प्यार, दोस्ती और हमदर्दी का संदेश देने में यकीन करते हैं. यह एक रोमांटिक फिल्म है, जो सभी को हंसाते हुए एक सामाजिक संदेश देने की कोशिश करती नजर आएगी. यह फिल्म आम लोगों की जिंदगी पर बनी है.

पुलकित को इस फिल्म में लेने के बारे में धीरज ने बताया कि फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ (Suswagatam Khushamadeed) के लिए हम दिल्ली से ताल्लुक रखने वाले एक एक्टर की तलाश कर रहे थे. ऐसे में पुलकित सम्राट हमारी पहली पसंद थे.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

धीरज इससे पहले शरमन जोशी को लेकर फिल्म ‘काशी- इन सर्च ऑफ गंगा’ बना चुके हैं.

क्षेत्रीय फिल्मों से ताल्लुक रखनेवाले धीरज कुमार के लिए बॉलीवुड का अनुभव काफी नया है. सुशांत सिंह राजपूत को लेकर भी धीरज कुमार काफी दुखी हैं. सुशांत की तरह ही धीरज भी पटना से है और दोनों ने ही बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई.

 सुशांत सिंह राजपूत के साथ करना चाहते थे काम

सुशांत को लेकर धीरज का कहना है, “सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) एक बेहद बढ़िया अभिनेता और एक उम्दा इंसान थे. उनका कहना था कि हमें कभी भी उम्मीद नहीं छोड़नी चाहिए. मैं भी एक दिन सुशांत के साथ काम करना चाहता था. मैं जानता हूं कि इस मुकाम पर पहुंचने के लिए व्यक्ति को किस तरह का संघर्ष करना पड़ता है. सुशांत ने बेहद कम समय में वो मुकाम हासिल कर लिया था.”

मनीष किशोर द्वारा लिखित और धीरज कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली और लखनऊ में की जाएगी और इसे येलो ऐंट प्रोडक्शन्स द्वारा को-प्रोड्यूस किया जाएगा.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts