बढ़े हुए बिजली बिल पर भड़कीं तापसी, ट्वीट कर पूछा तो ये मिला जवाब

एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपने इस महीने के बिजली बिल को देखकर हैरान हो गईं. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ये उस अपार्टमेंट का बिल है जहां कोई नहीं रहता है. इसी के साथ बिजली बिल की फोटो शेयर की है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपने जून के महीने में आए बिजली बिल को देखकर हैरान हो गईं. रविवार को एक्ट्रेस ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

एक्ट्रेस द्वारा शिकायत किए जाने के बाद कंपनी ने इस मुद्दे पर अपना जवाब दिया. तापसी ने अपने ट्वीट में अदानी इलेक्ट्रिीसिटी मुंबई लिमिटेड (एईएमएल) को टैग करते हुए लिखा, “लॉकडाउन के तीन महीने ही हुए हैं और मैं सोच रही हूं कि इन तीन महीनों में मैंने अपने फ्लैट में ऐसा कौन सा नया उपकरण खरीद लिया है या इस्तेमाल किया है जिससे कि बिजली का इतना बढ़ा हुआ आ रहा है. आप किस तरह से बिजली बिल बना रहे हैं.”

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

इसी के साथ, उन्होंने अपने इलेक्ट्रिसिटी बिल (Electricity bill) की एक तस्वीरें भी शेयर कीं, जिसके माध्यम से उन्होंने दिखाया कि जून के महीने में उनके यहां बिजली का बिल 36,000 रुपये आया है, जहां अप्रैल के महीने में 4,390 रुपये और मई में महज 3,850 रुपये का बिल आया था.

तापसी आगे लिखती हैं, “अब यह बिल उस अपार्टमेंट का है जहां कोई नहीं रहता है. यहां हफ्ते में केवल एक बार ही साफ-सफाई के लिए जाया जाता है. मुझे अब इस बात की फिक्र हो रही है कि कहीं कोई हमारी जानकारी के बाहर तो उस अपार्टमेंट का उपयोग नहीं कर रहा है और आप इस सच्चाई को जानने में हमारी मदद करें.”

तापसी की शिकायत के बाद अदानी इलेक्ट्रिीसिटी मुंबई लिमिटेड (एईएमएल) के एक प्रवक्ता ने कहा, “शिकायत मिलने पर हमने मीटर रीडिंग की जांच की और इसे सही पाया है”

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts