Coronavirus के खौफ के बीच अनुपम खेर और अनिल कपूर की मस्ती का वीडियो वायरल

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 11:29 am, Sun, 22 March 20

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने खुद को कोरेनटाइन कर लिया हैं. बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) और अनिल कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं. अनुपम खेर ने ये वीडियो अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में अनुपम खेर बालकनी में खड़े रहते हैं. वहीं, उनके पड़ोसी अनिल कपूर  उनसे मिलने आते हैं.

अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि अपने गेट से बाहर आने के लिए और हमारे बचपन का गीत सुनाने के लिए शुक्रिया अनिल कपूर , आप बहुत अच्छे हैं. मैं ये जानता हूं ये भी बीत जाएगा तब तक के लिए जय हो. इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया है और लिखा कि कभी- कभी अपनों के लिए उनसे दूर भी रहना पड़ता हैं.

My side of the #LoveStory with my next door neighbour and a great friend @AnilKapoor. Love sometimes is #SocialDistancing even from your loved ones🤓🌈 #LoveInTheTimesOfCorona #SelfIsolation #ResponsibleCitizens pic.twitter.com/qBuXMgxc1E

— Anupam Kher (@AnupamPKher) March 21, 2020

इस वीडियो में अनिल कपूर अपने घर के बाहर आते हैं, काफी फनी अंदाज में ‘तेरे घर के सामने अपना घर बनाउंगा’ गाना गाते हैं. वहीं अनिल कपूर ने भी इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा कि परंपराओं के साथ चलना है लेकिन दूर से.


बता दें कि विदेश से लौटने पर अनुपम खेर ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.