बिग बॉस 13 फिक्‍स था? आसिम रियाज ने दिया जवाब, बोले- जो है सामने है

जो लोग बिग बॉस के फिक्स होने की अफवाह को सच बता रहे थे, उनमें प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन अभिनेत्री मीरा चोपड़ा भी शामिल हैं.

Asim Riaz Reaction, बिग बॉस 13 फिक्‍स था? आसिम रियाज ने दिया जवाब, बोले- जो है सामने है

रियलिटी शो ‘बिगबॉस 13’ के पहले रनर-अप रहे आसिम रियाज ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया, जिसमें इस सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के पक्ष में शो फिक्स किए जाने की बात कही जा रही थी.

जो लोग इस अफवाह को सच बता रहे थे कि शो फिक्स है, उनमें प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन अभिनेत्री मीरा चोपड़ा भी शामिल हैं.

इस अफवाह को तब हवा मिली जब कलर्स टीवी की एक कर्मचारी फेरिहा ने ट्विटर पर दावा किया कि वह चैनल को इसलिए छोड़ रही हैं, क्योंकि शो के परिणाम से छेड़छाड़ की गई है और वह इसका विरोध करती हैं.

फिनाले के प्रसारित होने से पहले ही फेरिहा ने ट्विटर पर लिखा, “मैंने कलर्स टीवी की नौकरी छोड़ने का फैसला लिया है. मुझे क्रिएटिव डिपार्टमेंट के साथ काम करने का शानदार मौका मिला, लेकिन मैं खुद को एक फिक्स शो का हिस्सा नहीं बना सकती. चैनल कम वोटों के बावजूद सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता बनाना चाहती है. माफ करें, मैं इसका हिस्सा नहीं बन सकती.”

इस पर आसिम ने स्पष्टीकरण देने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, “कुछ भी ऐसा नहीं है. फिक्स कुछ भी नहीं होता… दर्शकों के प्यार की वजह से मैं यहां तक पहुंचा हूं और वो (सिद्धार्थ) भी जीता है. इसलिए फिक्स कुछ नहीं है… यही सच है. जो है सामने है तो ऐसा कुछ भी नहीं था.”

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ के विनर बनने से आसिम के फैंस नाराज, मेकर्स पर लगा Biased होने का आरोप

Bigg Boss 13 कई मायनों में रहा खास, जानें किस-किस की बदली जिंदगी

Related Posts