बालिका वधू फेम एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, कीजिए सलमाती की दुआ

सुरेखा सीकरी को पिछले साल फिल्म बधाई हो के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है

बालिका वधू , एक था राजा-एक थी रानी जैसे तमाम टीवी शोज और फिल्मों में अपनी अदाकरी का लोहा मनवा चुकी एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को 8 जून को ब्रेन स्ट्रोक हो गया. जिसके बाद एक्ट्रेस की तबियत बहुत बिगड़ गई, ऐसे में उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बता दें एक्ट्रेस मुंबई के यारी रोड इलाके में रहती हैं जहां उन्हें नजदीकी क्रिटी केयर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. उनके स्वास्थ्य के लिए जरुरी सभी टेस्ट किए जा रहे हैं.

सुरेखा सीकरी को 2019 में फिल्म बधाई हो के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए महशूर सुरेखा सीकरी को इससे पहले नवंबर 2018 में भी ब्रेन स्ट्रोक हुआ था, उस दौरान एक्ट्रेस पैरालाइज़्ड हो गईं थीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह शूट के दौरान ही गिर पड़ी थीं, जिसके बाद एक्ट्रेस की तबियत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा था, एक्ट्रेस की देखभाल के लिए उनके घर पर एक नर्स भी मौजूद थीं.”

एक्ट्रेस की नर्स ने बताया है कि सुबह 11 बजे के करीब सुरेखा सीकरी अपने घर में जूस पी रही थीं, कि अचानक उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ, जिसके बाद उन्हें तुरंत नजदीकी क्रिटी केयर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. नर्स ने एक्ट्रेस के लिए आर्थिक मदद की भी मांग की है.

नर्स ने बताया है कि अन्य अस्पताल ज्यादा फीस लेते हैं, और उनके पास इतने पैसे नहीं हैं कि वो एक्ट्रेस का ढंग से इलाज करा सकें इसलिए वो सुरेखा को लेकर क्रिटी केयर अस्पताल आ गईं. नर्स ने इसके बाद बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से आर्थिक मदद की मांग की है.

Related Posts