Bigg Boss 13: शिल्पा शिंदे का दावा- सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में थी, अक्सर करता था मारपीट

शिल्पा ने बताया कि 'सिद्धार्थ से मेरी मुलाकात एक शादी में हुई थी. हम दोनों दोस्त थे और कुछ कॉफी डेट्स पर भी गए थे. यह बहुत ही कैजुअल रिलेशनशिप था.'
Shilpa Shinde reveal, Bigg Boss 13: शिल्पा शिंदे का दावा- सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में थी, अक्सर करता था मारपीट

टेलीविजन एक्ट्रेस और ‘बिगबॉस 11’ की विजेता शिल्पा शिंदे ने दावा किया है कि वह एक्टर और ‘बिगबॉस 13’ के प्रतिभागी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं. शिल्पा का कहना है कि ‘हां, हमारा अफेयर रहा है और सिद्धार्थ शुक्ला काफी आक्रामक व्यक्ति हैं. वह काफी पोजेसिव इंसान हैं और उन्होंने मुझ पर कई बार हाथ उठाया है.’

एक्ट्रेस ने कहा कि शो में सबसे अधिक लोकप्रिय प्रतिभागी सिद्धार्थ को यह शो नहीं जीतना चाहिए. शिल्पा ने कहा, “मैं नहीं चाहती कि ऐसा हो. सिद्धार्थ जैसे एक इंसान को यह शो नहीं जीतना चाहिए. वह इस लायक नहीं हैं, इस खिताब के लायक नहीं हैं.”

शिल्पा ने कहा, “यह बहुत स्ट्रेच्ड रिलेशनशिप था. गले पड़ जाता है वो इंसान. वह लम्बे समय के लिए मुझे छोड़ने को मना कर देता था. क्योंकि उसके ईगो को ठेस पहुंचती थी कि ये कैसे मुझे छोड़ रही है? मुझसे कहता था कि आप छोड़ कैसे सकती हो? छोड़ के देखो?”

शिल्पा ने बताया कि ‘सिद्धार्थ से मेरी मुलाकात एक शादी में हुई थी. हम दोनों दोस्त थे और कुछ कॉफी डेट्स पर भी गए थे. यह बहुत ही कैजुअल रिलेशनशिप था. लेकिन वह इसे दूसरे ही स्तर पर ले गया. कहने लगा, ‘तुम टाइम पास कैसे कर सकती हो? प्यार नहीं है तुम्हें?’

शिल्पा ने कहा कि वह मेरे पापा का बहुत सम्मान करता था. लेकिन मम्मी उसे बिल्कुल पसंद नहीं करती थीं और वह भी उनसे नफरत करता था.

शिल्पा शिंदे की एक ऑडियो क्लिप सामने आई है, जिसमें वे सिद्धार्थ से बात कर रही हैं. ऑडियो में सिद्धार्थ शिल्पा से पूछ रहे हैं कि वे उनके साथ रिश्ते में आगे भी बढ़ना चाहती हैं या फिर इससे बाहर जाना चाहती हैं. हालांकि, इसमें आवाज सही से नहीं आ रही है.

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज को हराकर बिग बॉस 13 का खिताब जीत लिया है. कश्मीर के मॉडल आसिम को दूसरे नंबर पर रहकर संतोष करना पड़ा. रश्मि देसाई, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और आरती सिंह शो के टॉप में शामिल हुए.

मालूम हो कि सिद्धार्थ शुक्ला का विवादों से पुराना नाता रहा है. सिद्धार्थ के साथ काम कर चुके कुछ और भी कलाकारों ने उन पर आरोप लगाए हैं. साथ ही टीवी शो ‘बिग बॉस 13’ में उन्हें काफी आक्रामक रुख में देखा गया था.

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 13 Winner 2020: सिद्धार्थ शुक्ला बने विजेता, रनर अप रहे आसिम रियाज

Filmfare Awards 2020: ‘गली बॉय’ ने बजाया डंका, बेस्‍ट फ‍िल्‍म समेत जीते 10 अवॉर्ड, देखें LIST

Related Posts