अब मुंबई के अस्पताल में भर्ती हुए ऋषि कपूर, दिल्ली में शूट के दौरान बिगड़ी थी तबीयत

ऋषि कपूर जल्द ही फिल्म ‘शर्मा जी नमकीन’ में नजर आएंगे. इस फिल्म के जरिए ऋषि कपूर एक बार फिर लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं.

  • TV9.com
  • Publish Date - 1:14 pm, Thu, 6 February 20

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे. कुछ दिनों पहले ही ऋषि न्‍यूयार्क से कैंसर का इलाज करा कर भारत वापस लौटे हैं. हाल ही में वो अपनी एक फिल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंचे थे. जहां शूट के दौरान एक बार फिर अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया.

इलाज के बाद उन्हें जल्द ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया था. हॉस्पिटल से आने के बाद ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया में अपने ठीक होने की जानकारी भी दी थी.

अब एक बार फिर खबर है कि, ऋषि कपूर को साउथ मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋषि कपूर के एक करीबी ने बतया कि, वायरल फीवर होने के चलते इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है. जल्द ही उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.

बताते चलें कि ऋषि कपूर जल्द ही फिल्म ‘शर्मा जी नमकीन’ में नजर आएंगे. इस फिल्म के जरिए ऋषि कपूर एक बार फिर लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ जूही चावला भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

फिल्म का डायरेक्शन हितेश भाटिया कर रहे हैं. ये फिल्म 2020 में ही रिलीज होगी. हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अभी तक फाइनल नहीं हुई है.

 

ये भी पढ़ें –साउथ सुपरस्टार विजय के घर IT ने की छापेमारी, फिल्म ‘बिजिल’ के लिए मोटी रकम कैश में लेने का आरोप  

Bigg Boss 13: क्या गेम के लिए सिद्धार्थ को बनाया दोस्त? मीडिया के सवालों से भड़कीं शहनाज