‘मिर्जापुर 2’ की ‘गोलू’ का ‘जीरो मेकअप लुक’ आया सामने, श्वेता त्रिपाठी ने जीता फैंस का दिल

सीरीज में श्वेता अपने गोलू के किरदार को दोहरा रही हैं. इसकी एक हालिया तस्वीर में वह किसी पर बंदूक ताने हुए और छोटे बालों में नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ में अपने नए लुक से लोगों का दिल जीत लिया है. अब उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि अपने इस ‘जीरो मेकअप लुक’ के चलते उन्हें आखिर क्या कुछ करना पड़ा.

सीरीज में श्वेता अपने गोलू के किरदार को दोहरा रही हैं. इसकी एक हालिया तस्वीर में वह किसी पर बंदूक ताने हुए और छोटे बालों में नजर आ रही हैं.

श्वेता ने कहा, “इस शो के लिए मेरा ‘जीरो मेकअप लुक’ है. मैं बस चेहरे पर सनस्क्रीन लगाकर शूट पर चली जाती थी.” जीरो मेकअप लुक यानी बगैर मेकअप के.

 

View this post on Instagram

 

भौकाल के लिये तैयार?!! . @yehhaimirzapur @primevideoin @excelmovies #Mirzapur

A post shared by Shweta Tripathi Sharma (@battatawada) on


उन्होंने आगे बताया, “‘मिर्जापुर’ कुछ महीनों की एक कड़ी प्रतिबद्धता थी. पहले पहल हमने शॉर्ट हेयर लुक के बारे में खूब चर्चा की, फिर मैंने बालों को काटने का सोचा, इसके बाद यह भी ख्याल आया कि चूंकि इस सीरीज पर काम एक लंबे समय तक के लिए चलना है, तो मेरी अन्य परियोजनाओं पर मेरा यह लुक सटीक नहीं बैठेगा.”

उन्होंने कहा कि ‘मैंने विग पहनने का आईडिया भी ठुकरा दिया, क्योंकि बनारस में धूप में शूटिंग करनी थी, तो कुल मिलाकर हमने इस पर काफी गहराई से सोचा, लेकिन फिर मुझे गुरु (निर्देशक) ने बाल कटवाने की सलाह दी.’

श्वेता उन कलाकारों में से हैं, जो अपने निर्देशक पर आंख मूंदकर भरोसा करती हैं. अपने निर्देशक की बात को मानते हुए और किरदार को ध्यान में रखते हुए श्वेता आखिकार इस शॉर्ट हेयर लुक के लिए पूरी तरह से तैयार हो गईं, जिसे अब दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

दिव्यांका का दुपट्टा पकड़ कर सेट से बाहर क्यों ले गए अमिताभ, जानें वजह

Man vs Wild : रजनीकांत-अक्षय के बाद अब दीपिका और विराट कर सकते हैं जंगल में एडवेंचर

Related Posts