Ex-boyfriend के बारे में पहली बार दीपिका पादुकोण बोलीं – बेवकूफ थी जो दिया उसे दूसरा मौका

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने पहली बार अपने एक इंटरव्यू में लव-अफेयर्स के बारे में बातें की.

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने पहली बार अपने एक इंटरव्यू में लव-अफेयर्स के बारे में बातें की. इस इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड का नाम लिए बिना कहा कि मेरे लिए रिलेशनशिप में सिर्फ फिजिकल होना नहीं है, बल्कि इमोशनली जुड़ना भी है.

उन्होंने इंटरव्यू के दौरान अपने रिलेशनशिप और डिप्रेशन के बारे में खुलकर बात करते हुए कहा कि जब उसने मुझे पहली बार धोखा दिया था, तब लगा कि मुझमें या इस रिलेशनशिप में कुछ दिक्कत होगी, लेकिन जब धोखा देना किसी की आदत हो तो वो वही करता है. मैंने इस रिलेशनशिप में बहुत कुछ दिया, लेकिन मुझे कुछ नहीं मिला.

दीपिका ने बताया, ‘मैं इतनी बेवकूफ थी कि मैंने उसे दूसरा मौका दिया. जबकि मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया था. उसने मुझसे भीख मांगी और मिन्नतें की, तो मैंने उसे मांफ कर दिया था.  मुझे इन सब चीजों से बाहर आने में काफी वक्त लगा, लेकिन मैं अब इन चीजों से बाहर आ चुकी हूं’.

दीपिका पादुकोण ने कहा, ‘मैं जब भी किसी रिश्ते में रही हूं तो मैंने सामने वाले को कभी धोखा नहीं दिया है. अगर मैं किसी रिश्ते में चीट या धोखा करूंगी तो मैं रिश्ते में ही क्यों रहूंगी?  इससे अच्छा है कि मैं सिंगल रहूं और खुश रहूं’.

एक्ट्रेस ने कहा कि जब रिलेशनशिप में धोखा आ जाता है तो इज्जत चली जाती है. किसी भी रिश्ते का पिलर यकीन होता है जिसे आप तोड़ नहीं सकते है. उन्होंने ने खुद बताया था कि ब्रेकअप के बाद वो डिप्रेशन में चली गई थी.

वहीं, सोशल मीडिया पर दीपिका के इंटरव्यू को उनके एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से जोड़ कर देखा जा रहा है. बता दें कि साल 2017 में दीपिका ने एक्टर रणवीर सिंह से शादी की थी. फिलहाल वो अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं.

Related Posts