नशे की हालत में आया था पिज्‍जा देने, डिलीवरी बॉय ने एडल्‍ट ग्रुप में डाल दिया एक्‍ट्रेस का नंबर

गायत्री ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है, जिसके बाद उनके केस को चेन्नई पुलिस के एडीजीपी ने तेनमपेट के सभी महिला थाने में ट्रांसफर कर दिया.

निर्देशक मणिरत्नम की साल 1990 में आई फिल्म ‘अंजलि’ में बाल कलाकार के रूप में अभिनय की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री गायत्री साई ने एक पिज्जा डिलीवरी बॉय के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

गायत्री साई का आरोप है कि पिज्जा डिलीवरी बॉय ने कई एडल्ट व्हाट्सएप ग्रुप में उनका नंबर शेयर किया है, जिसके कारण उन्हें पुलिस में शिकायत दर्ज करानी पड़ी.

अभिनेत्री ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. गायत्री ने लिखा, “डॉमिनोज इंडिया के डिलीवरी बॉय ने नशे की हालत में चेन्नई स्थित मेरे घर पर 9 फरवरी को पिज्जा दिया था. उसने मेरा नंबर एडल्ट ग्रुप में शेयर कर दिया और इस मामले में मेरी शिकायत अभी तक लंबित है, क्योंकि अभी तक आपके (डॉमिनोज) कार्यालय द्वारा मुझसे इस बारे में बात किए जाना बाकी है. मेरे पास कई कॉल्स और व्हाट्सएप मैसेज हैं, जिसमें उसने मेरा नंबर शेयर किया है.”

हालांकि इस बीच गायत्री ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी, जिसके बाद उनके केस को चेन्नई पुलिस के एडीजीपी ने तेनमपेट के सभी महिला थाने में ट्रांसफर कर दिया.

वहीं गायत्री ने अपने एक ट्वीट में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए तमिलनाडु पुलिस का शुक्रियाअदा किया और साथ ही डॉमिनोट को जमकर लताड़ा भी.

 

ये भी पढ़ें-    शाहरुख खान की सास ने खेती की जमीन पर बनवाया आलीशान फार्महाउस, लगा 3 करोड़ का जुर्माना

Thappad Box Office Collection Prediction: तापसी की फिल्म दर्शकों को भाई, जानिए ओपनिंग डे पर कितनी होगी कमाई