‘थप्पड़’ एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने कहा- एक खूंखार शेरनी हैं तापसी पन्नू

दीया ने कहा, "मेरी कोशिश है कि हम ऐसी मानवीय कहानियों का हिस्सा बनें, जो सच्चाई को दिखाती हैं और हमें सोचने के लिए मजबूर करती हैं."
Diya Mirza Film, ‘थप्पड़’ एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने कहा- एक खूंखार शेरनी हैं तापसी पन्नू

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा का कहना है कि उनकी ‘थप्पड़’ की सह-कलाकार तापसी पन्नू खूंखार शेरनी हैं. दीया ने कहा, “मेरी कोशिश है कि हम ऐसी मानवीय कहानियों का हिस्सा बनें, जो सच्चाई को दिखाती हैं और हमें सोचने के लिए मजबूर करती हैं और सकारात्मक बदलाव भी लाती हैं. ‘थप्पड़’ ऐसी ही एक फिल्म है, जो बहुत शक्तिशाली है.”

वहीं, तापसी की तारीफ करते हुए दीया ने कहा, “तापसी एक खूंखार शेरनी है और मैं हमेशा से उनके काम की प्रशंसक रही हूं. एक असाधारण कास्ट का हिस्सा बन कर खुश हूं, जो ऐसी चीज के लिए सामूहिक तौर पर साथ खड़े हैं जो अतिआवश्यक है.”

‘दस’ और ‘कैश’ के बाद अनुभव सिन्हा के साथ दीया की यह तीसरी फिल्म है. ‘थप्पड़’ का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया है, जिसे लोगों ने काफी सराहा है.

Diya Mirza Film, ‘थप्पड़’ एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने कहा- एक खूंखार शेरनी हैं तापसी पन्नू
फिल्म ‘थप्पड़’ का एक दृश्य.

दीया मिर्जा का कहना है कि वह अपने पैरों को लेकर बेहद सचेत रहती हैं और उन्हें परफ्यूम्स बेहद पसंद हैं. यह पूछे जाने पर कि उनके बारे में ऐसी कौन सी तीन चीजें हैं जिसके बारे में लोग नहीं जानते हैं?

इस सवाल के जवाब में दीया ने कहा, “मुझे परफ्यूम्स वाकई में बेहद पसंद है और मैं अपने पैरों को लेकर हमेशा चौकस रहती हूं. मुझे ओसीडी (आबसेसिव कंपलसिव डिसआर्डर) है.”

अपने बचपन के बारे में बात करते हुए दीया ने कहा, “बचपन में मुझे घूमना बहुत पसंद था. साल में दो से तीन बार मैं जंगलों के सैर पर जाती थी. मैं भारत में एक ही ऐसे जंगल की पहचान कर सकती हूं जहां शायद मैं गई नहीं हूं. ऐसा मैंने एडवेंचर के लिए किया था.”

दीया ने जी कैफे के शो ‘नॉट जस्ट सुपर स्टार्स’ में अपनी जिंदगी से जुड़ी ऐसी ही कई और बातों का खुलासा किया. आने वाले समय में वह फिल्म ‘थप्पड़’ में नजर आएंगी, जो 28 फरवरी को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें-

अस्पताल में भर्ती ऋषि कपूर, काम छोड़ दिल्ली पहुंचे रणबीर,आलिया

ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट तय, पांच भाषाओं में आएगी रणबीर और आलिया की फिल्म

Related Posts