Sushant Singh Rajput के खाते से किसने निकाले पैसे, ED जांच में हुआ खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बैंक खाते से एटीएम (ATM) के जरिए 14 नवंबर की रात 8:33 मिनट से 8:48 तक दो लाख रुपए 20-20 हजार की शक्ल में विड्रॉ किए गए थे.

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले की जांच कर रही ED ने कई खुलासे किए हैं. जांच में सुशांत के खाते से बड़ी रकम निकालने वाले का पता चला है.

सुशांत के बैंक खाते से एटीएम (ATM) के जरिए 14 नवंबर की रात 8:33 मिनट से 8:48 तक दो लाख रुपए 20-20 हजार की शक्ल में विड्रॉ किए गए थे.

अगले दिन सुशांत के नाम पर खातों में 5 लाख रुपए विड्रॉ दिखाए गए थे. 5 लाख रुपए की रकम खाते में सुशांत के नाम पर सेल्फ दिखाई गई थी.

जांच के दौरान पता चला कि यह पैसा बैंक से सैमुअल मिरांडा लेने गया था. सैमुअल मिरांडा का नाम ईडी की एफआईआर में भी है. मिरांडा सुशांत का हाउस मैनेजर था और उसे रिया का करीबी बताया जाता है.

ED को सुशांत के फोन की जरूरत

ED जांच को आगे बढ़ाने के लिए सुशांत के मोबाइल फोन के रिकॉर्ड की जरूरत है. रिया, उसके भाई शोविक और अन्य के बयानों के आधार पर फोन की जांच जरूरी है.

ED ने मुम्बई पुलिस को फोन के लिए 4 बार चिट्ठी लिखी. मुम्बई पुलिस ने अभी तक न फोन हैंडओवर किया और न ही चिट्ठी का जवाब दिया है.

सुशांत की डायरी के पन्ने

दूसरी तरफ, सुशांत की डायरी के पन्नों में इस बात का जिक्र है कि उन्होंने 2020 के लिए जो प्लानिंग की थी, उसे देखते हुए वह सुसाइड कर ही नहीं सकते.

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति के इंस्टाग्राम अकाउंट में एक्टर की निजी डायरी के चार पन्ने हैं, इन पन्नों में इस बात का जिक्र है कि यह प्रतिभाशाली अभिनेता अपनी आगे की जिंदगी के लिए पूरी तरह तैयार था.

सुशांत सिर्फ बॉलीवुड नहीं बल्कि हॉलीवुड तक भी पहुंचना चाहते थे. साथ ही वह अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस भी शुरू करना चाहते थे. इसके अलावा सुशांत ने अपना खुद का व्यवसाय भी शुरू करने का प्लान बना रखा था.

सुशांत की बहन के अनुसार, उन्होंने अपनी डायरी के एक पन्ने पर इंटरटेनमेंट टाइटिल दिया और उसके नीचे लिखा है कि 2020 में उनका प्लान हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों में धाक जमाने का है. इसी पन्ने पर उन्होंने स्टार्टअप का जिक्र किया है, जो इमेडेंट टेक्नोलॉजी पर आधारित होगा.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts