• Home  »  टीवीमनोरंजन   »   अपने रोल के लिए इंडिया वाली मां ने अपनाया है गुजरातियों का पसंदीदा गुण- सुचिता त्रिवेदी

अपने रोल के लिए इंडिया वाली मां ने अपनाया है गुजरातियों का पसंदीदा गुण- सुचिता त्रिवेदी

भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री में अपने बेहतरीन काम के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस सुचिता त्रिवेदी इस शो में एक गुजराती मां का रोल निभा रही हैं, जिसे हमेशा स्वादिष्ट खाना बनाना और आकर्षक साड़ियां पहनना बहुत अच्छा लगता है

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 7:32 pm, Sat, 26 September 20

हमारी ‘इंडिया वाली मां’ यानी कि सुचिता त्रिवेदी एक जिंदादिल औरत होने के साथ-साथ काफी गंभीर भी हैं. इस शो में वो एक निस्वार्थ मां का रोल निभा रही हैं, जो अपने बेटे रोहन यानि के अक्षय म्हात्रे को हर मुसीबतों से बचाती हैं. सुचिता ने अपने रोल के जरिए दर्शकों को टीवी स्क्रीन पर अब बांध लिया है.

भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री में अपने बेहतरीन काम के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस सुचिता त्रिवेदी इस शो में एक गुजराती मां का रोल निभा रही हैं, जिसे हमेशा स्वादिष्ट खाना बनाना और आकर्षक साड़ियां पहनना बहुत अच्छा लगता है. इस शो में वो एक साड़ी पहनी नजर आएंगी, जिससे मैच करता उनका बैग सभी का ध्यान आकर्षित करता है.

‘इंडिया वाली मां’ के अपने रोल की तैयारी को लेकर सुचिता ने कहा, “मुझे काकू का रोल, खास तौर पर उनका पहनावा, बहुत अच्छा लग रहा है. मेरी शादी गुजराती परिवार में हुई है और मुझे साड़ियां और पारंपरिक परिधान पहनना हमेशा से बहुत पसंद रहा है. गुजरातियों के लिए साड़ियां सबसे सदाबहार और खास पहनावा होता है.”

[ यह भी पढ़ें : Photos: संजय दत्त ने दुबई में बच्चों के साथ की खूब मस्ती, जमकर ली सेल्फी, यहां देखिए ]

वो आगे बताती हैं, “काकू के रोल के लिए मैंने अपनी सोच लगाई है, क्योंकि गुजरातियों को हर चीज का सही इस्तेमाल करना बहुत अच्छा लगता है, और वो किसी भी चीज को वेस्ट करने में यकीन नहीं रखते. मैंने भी अपनी डिजाइनर से कहा कि क्या वो साड़ी के बचे हुए टुकड़ों से एक मैचिंग बैग बना सकती हैं और उन्होंने मेरे लिए एक बहुत सुंदर झोला तैयार किया, जो इंडिया वाली मां का एक खास स्टाइल बन गया है.”