Indian 2: शूटिंग के दौरान हादसे में गई 3 लोगों की जान, निर्देशक ने किया 1 करोड़ देने का ऐलान

निर्देशक एस शंकर ने कहा, "मृतक कृष्णा, मधु और चंद्रन के परिजनों को चाहे कोई भी सहायता प्रदान की जाए, वह उनकी कमी को पूरा नहीं कर सकता."
Indian 2 director S Shankar, Indian 2: शूटिंग के दौरान हादसे में गई 3 लोगों की जान, निर्देशक ने किया 1 करोड़ देने का ऐलान

‘इंडियन 2’ के निर्देशक एस. शंकर ने फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए हादसे को लेकर आर्थिक मदद देने की घोषणा की है. उन्होंने कहा कि हादसे में जान गंवाने वाले तीन तकनीशियनों के परिजनों को एक-एक करोड़ रुपये बतौर आर्थिक सहायता के रूप में दिए जाएंगे.

‘ये एक छोटी मदद होगी’

शंकर ने कहा, “मृतक कृष्णा, मधु और चंद्रन के परिजनों को चाहे कोई भी सहायता प्रदान की जाए, वह उनकी कमी को पूरा नहीं कर सकता. फिर भी, मैं पीड़ित परिवारों को 1 करोड़ रुपये की मदद कर रहा हूं, जोकि उनके लिए छोटी मदद होगी.”

शंकर ने कहा कि वह इस दुर्घटना से उबरने की कोशिश कर रहे हैं और कई सुरक्षा के उपायों के बावजूद हुई दुर्घटना पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं.

Indian 2 director S Shankar, Indian 2: शूटिंग के दौरान हादसे में गई 3 लोगों की जान, निर्देशक ने किया 1 करोड़ देने का ऐलान

ईवीपी फिल्म सिटी में 19 फरवरी की रात को सेट के निर्माण के दौरान क्रेन गिरने से तीन तकनीशियन की मौत हो गई थी और 12 लोग घायल हो गए थे. फिल्म के हीरो कमल हासन, हीरोइन काजल अग्रवाल और खुद शंकर भी इस दुर्घटना में बाल-बाल बचे थे.

कास्ट-क्रू मेंबर्स की सुरक्षा को लेकर सवाल

हादसे के तुरंत बाद, कमल हासन ने एक सार्वजनिक बयान में कास्ट और क्रू के सदस्यों की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए लाइका के उठाए गए कदमों पर सवाल उठाया और इसके साथ ही उन्होंने बीमा के विषय पर भी सवाल खड़ा किया.

उन्होंने यह भी कहा कि जिस फिल्म इंडस्ट्री के वह कई दशकों से हिस्सा रहे हैं, वहां अभी भी सुरक्षा को गंभीरता से लेना बाकी है.

कमल हासन को अपने जवाब में लाइका ने कहा कि उन्होंने जरूरत की सारी चीजें की है और उनकी अपनी बीमा पॉलिसी भी है. इसके साथ ही कंपनी ने यह भी कहा है कि कमल हासन को हादसे की बराबर जिम्मेदारी लेनी चाहिए.

ये भी पढ़ें-

स्मृति ईरानी ने पोस्ट की पुरानी तस्वीर, करण जौहर के हैम्पर पर लगाया वजन बढ़ाने का आरोप

डाईट को यूं मेंटेन रखती हैं कटरीना कैफ, जानें फिटनेस क्वीन का वर्कआउट प्लान

Related Posts