First Reaction: ड्रग्स पार्टी में नाम घसीट रहे लोगों को करण जौहर ने दिया है ये करारा जवाब

करण ने कहा "ये सारे आरोप जो मुझपर और मेरे परिवार पर लग रहे हैं, ये सारे के सारे मनगढ़ंत हैं. लगातार छप रहे न्यूज आर्टिकल और वीडियो क्लिपिंग्स से धर्मा प्रोडक्शन की अस्मिता को ठेस पहुंच रही है''

बॉलीवुड के प्रोड्यूसर डायरेक्टर करण जौहर ने आखिकार अपनी चुप्पी को तोड़ दिया है. जी हां 25 सितंबर को अपने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट करते हुए उन्होंने अब बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स मामले में अपना पक्ष रखा है. जहां एक तरफ दीपिका पादुकोण इस प्रकरण में फंसती जा रही हैं. ऐसे में करण जौहर ने अपना बयान जारी कर कहा है कि उनका ड्रग मामले से कोई लेना देना नहीं है.

करण जौहर ने अपने इस खास पोस्ट में लिखा ” कई न्यूज चैनल मुझे लेकर कई तरह की खबरें चला रहे हैं. उन्हीं में से एक खबर है कि, मैंने 28 जुलाई 2019 को अपने घर पर एक ड्रग पार्टी का आयोजन किया था. लेकिन मैं पहले भी कई बार बता चुका हूं कि ये सारे आरोप जो मुझपर लग रहे हैं, ये झूटे हैं. मेरी पार्टी में ड्रग से जुड़ी किसी भी पदार्थ का सेवन नहीं किया गया था. मैं एक बार फिर सभी को बताना चाहता हूं कि मैं ड्रग्स नहीं लेता हूं ना ही में इसका प्रचार करता हूं.”

ये सारे आरोप जो मुझपर और मेरे परिवार पर लग रहे हैं, ये सारे के सारे मनगढ़ंत हैं. लगातार छप रहे न्यूज आर्टिकल और वीडियो क्लिपिंग्स से धर्मा प्रोडक्शन की अस्मिता को ठेस पहुंच रही है.

धर्मा प्रोडक्शन के कर्मचारियों पर ड्रग पेडलर से रिश्तों की खबरों पर अपना पक्ष रखते हुए करण ने कहा ” जिस तरह से मीडिया दिखा रही है कि क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा मेरे कंपनी में मेरे साथ थे, तो मैं बता दूं, मैं इन दोनों ही लोगों को नहीं जानता हूं. न मैं न धर्मा प्रोडक्शन इस बात के जिम्मेदार हैं कि कोई आदमी अपने निजी जिंदगी में क्या करता है. ये आरोप धर्मा प्रोडक्शन पर लगना बिलकुल ही गलत है.”

मैं आपको बता दूं अनुभव चोपड़ा धर्मा प्रोडक्शन के कर्मचारी नहीं हैं, वो महज हमसे 2 महीनों के लिए जुड़े थे वो भी सेकंड असिस्टेंट डायरेक्टर की पोस्ट पर, जिस फिल्म की शूटिंग हमने नवंबर 2011 और जनवरी 2012 के बीच की थी. इसके बाद उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन के साथ कोई काम नहीं किया.

क्षितिज रवि प्रसाद धर्माटिक एंटरटेनमेंट के साथ जुड़े थे जो धर्मा प्रोडक्शन की सहयोगी संस्था है. क्षितिज हमसे बतोर एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर नवंबर 2019 में कॉन्ट्रैक्ट पर जुड़े थे, जो प्रोजेक्ट बन नहीं पाया. पिछले कुछ दिनों में मेरे खिलाफ मीडिया के लोगों ने बहुत कुछ कहा और लिखा है, मुझे उम्मीद है कि आगे वो ऐसा कुछ नहीं करेंगे. अगर ऐसा होता है तो मैं लीगल एक्शन लूंगा.”

Related Posts