प्रेग्नेंट हैं करीना कपूर खान, घर में जल्द ही दोबारा गूंजेंगी किलकारियां

जॉइंट स्टेटमेंट (Join Statement) में कहा गया है कि 'हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है. हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकाएनाएं प्यार और सहयोग का बहुत शुक्रिया.'
Kareena Kapoor Khan, प्रेग्नेंट हैं करीना कपूर खान, घर में जल्द ही दोबारा गूंजेंगी किलकारियां

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के घर में जल्द ही एक नया मेहमान आने वाला है. जी हां, करीना दूसरी बार मां बनने जा रही हैं. सैफ-करीना के पहले बच्चे का नाम तैमूर है जो अक्सर मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं.

करीना और सैफ ने अपने एक जॉइंट स्टेटमेंट में कहा, “हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है. हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकाएनाएं प्यार और सहयोग का बहुत शुक्रिया.”

सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर, 2012 को शादी की थी. 20 दिसंबर, 2016 को इनके बेटे तैमूर पैदा हुए. दिलचस्प बात यह है कि इस खबर को दोनों ने बुधवार को जारी किया, जिस दिन सारा अली खान अपना जन्मदिन मना रही हैं, जो सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं.

सारा अली खान सेलीब्रेट कर रहीं जन्मदिन

सारा ने अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ गोवा में हल्के अंदाज में जश्न मनाया. सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह गुब्बारों के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं.

उन्होंने अपने जन्मदिन के केक की एक तस्वीर भी साझा की. केक को देखकर लगता है कि सारा इंतजाम उनके भाई इब्राहिम ने किया है. केक में लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे अप्पा जान’.

वहीं, करीना कपूर खान ने उनके पिता सैफ अली खान के साथ सारा की बचपन की तस्वीर साझा की और लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो. खूब पिज्जा खाओ. बिग हग.”

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts