लता मंगेशकर ने ‘बिट्टू’ को बर्थ-डे किया विश और हो गईं ट्रोल

सोशल मीडिया पर कोई लता को मां गंगा की तरह पवित्र बता रहा है तो कोई उन्हें दया की देवी कह रहा है. किसी ने बिट्टू के जन्मदिन पर शुभकामनाएं भेजी हैं. किसी ने अपने कुत्ते की फोटो पोस्ट करते हुए लता के बिट्टू के लिए शुभकामनाएं भेजी हैं.
Lata Mangeshkar Dog's birthday, लता मंगेशकर ने ‘बिट्टू’ को बर्थ-डे किया विश और हो गईं ट्रोल

लता मंगेशकर ने सोमवार को ट्वीट कर बिट्टू को बर्थ-डे विश किया. उन्‍होंने लिखा- ”नमस्कार, आज हमारे बिट्टू का पांचवां जन्मदिन है. हैप्पी बर्थ डे बिट्टू.” अब सबसे पहले आप ये जानना चाहेंगे कि भई ये बिट्टू कौन है? तो जवाब है- लता जी का डॉगी!

अब यूं तो डॉगी को बर्थ-डे विश करने में कोई बुराई तो नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स से आखिर कौन बच सका है? इस तरह बिट्टू को बर्थ-डे विश करके लता मंगेशकर बुरी तरह फंस गईं.

लता मंगेशकर की इस पोस्ट पर कई तरह की प्रतिक्रयाएं आ रही हैं. कोई लता को मां गंगा की तरह पवित्र बता रहा है. वहीं कोई उन्हें दया की देवी कह रहा है. किसी ने बिट्टू के जन्मदिन पर शुभकामनाएं भेजी हैं. किसी ने अपने कुत्ते की फोटो पोस्ट करते हुए लता के बिट्टू के लिए शुभकामनाएं भेजी. किसी ने लता को प्रेम की भाषा समझने वाला बताया. वहीं कुछ लोगों ने लता को ट्रोल भी किया.

 

 

 

 

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले लता मंगेशकर को तबीयत खराब होने की वदह से अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. सांस लेने में दिक्कत होने की वजह से लता को कैंडी ब्रीच अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लता ने अपने अस्वस्थ्य होने की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी.

 

Related Posts