Coronavirus: सलमान के करीबी म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का निधन, बॉलीवुड में शोक

बॉलीवुड की मशहूर संगीतकार साजिद- वाजिद जोड़ी के वाजिद खान (Wajid Khan) का दिल का दौरा पड़ने से चेंबूर के अस्पताल में निधन हो गया. प्रियंका चोपड़ा, सोनू निगम और वरुण धवन समेत कई सितारों ने सोशल मीडिया पर शोक जताया.

बॉलीवुड की मशहूर संगीतकार साजिद- वाजिद जोड़ी के वाजिद खान (Wajid Khan) का दिल का दौरा पड़ने से चेंबूर के अस्पताल में निधन हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें कोरोना संक्रमित पाया गया था. वो पिछले एक हफ्ते से अस्पताल में भर्ती थे. उनकी मौत की खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

उनकी मौत की पुष्टि संगीतकार सलीम मर्चेंट ने की. उन्होंने कहा, “उन्हें बहुत सारी दिक्कतें थी. कुछ महीने पहले ही वाजिद को किडनी की समस्या हुई थी और फिर उनका किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था. पिछले चार दिनों से वो वेंटिलेटर पर थे, उनकी हालत ज्यादा खराब हुई. किडनी संक्रमण हुआ और बाद में तबीयत ज्यादा खराब हो गई”

 सलमान के बेहद करीबी कई फिल्मों में दिए सॉन्ग

वाजिद खान ने अपने करियर की शुरूआत 1998 में सलमान खान की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से की थी. साजिद- वाजिद सलमान खान के बेहद करीबी हैं. वाजिद ने आखिरी सॉन्ग सलमान खान के लिए लॉकडाउन के दौरान प्यार करोना और ईद स्पेशल भाई- भाई कंपोज किया था. उन्होंने सलमान के साथ तुमको ना भूल पाएंगे, तेरे नाम,  गर्व,  मुझसे शादी करोगी, पार्टनर, हेलो,  गॉड तुसी ग्रेट हो, वांटेड, मिस्टर एंड मिसेस खन्ना, वीर, दबंग जैसी हिट फिल्मों के लिए बहतरीन गाने दिए हैं.

वाजिद खान की मौत से कई सितारों ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर श्रंदाजलि दी.

फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने वाजिद खान के निधन पर शोक जताया है. प्रियंका ने ट्वीट करके लिखा, “दुखद समाचार. एक बात जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो है वाजिद भाई की हंसी. हमेशा मुस्कुराते रहते थे. बहुत जल्द चले गए. उनके परिवार और शोक व्यक्त करने वाले लोगों के प्रति मेरी संवेदना. आपकी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त.”

सिंगर सोनू निगम ने लिखा, फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन म्यूजिक डायरेक्टर हमें छोड़ कर चले गए. आपकी आत्मा को शांति मिले

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts