दिशा सालियन की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, सूरज पंचोली ने भी आखिरकार तोड़ी चुप्पी

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में भी सोशल मीडिया पर सूरच पंचोली का नाम लिया गया है. इस मुद्दे पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनका नाम बिना किसी कारण के घसीटा जा रहा है. 
Post mortem report, दिशा सालियन की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, सूरज पंचोली ने भी आखिरकार तोड़ी चुप्पी

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन (Disha Salian) की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है. इसमें उनके मौत की वजह सर पर लगी चोट के साथ ही शरीर पर अन्य जगहों पर लगी चोट बताई गई है. दिशा ने 14वी मंजिल से कूदकर आत्महत्या की थी, ऐसे में शरीर में लगे यह चोट उन कारणों से हो सकते हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

दिशा ने 9 जून को सुसाइड किया था जबकि उनका पोस्टमार्टम 11 जून को किया गया. भारतीय जनता पार्टी के नेता नारायण राणे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के आरोप लगाया था कि दिशा सालियन के साथ दुष्कर्म किया गया, उनके प्राइवेट पार्ट पर जख्म के निशान हैं लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक सर पर लगी चोट और शरीर के अन्य हिस्सों में लगी चोट की वजह से उनकी मौत हुई है.

सूरज पंचोली ने लिखी पोस्ट

दूसरी तरफ, दिशा केस में सूरज पंचोली ने चुप्पी तोड़ी है. दिशा की मौत मामले में सूरज पंचोली ने मीडिया और सोशल मीडिया में उनको लेकर चल रही खबरों पर नाराजगी जताई है.

इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट एक मेसेज में उन्होंने बेहद कड़े शब्दों में अपनी आपत्ति जताई है. साथ ही उन्होंने कहा कि जो फोटो मीडिया में दिखाई जा रही है उनकी दोस्त अनुश्री गौर की है.

उन्होंने कहा कि अनुश्री इंडिया में नहीं रहती हैं. इस केस में मेरा नाम घसीटकर मेरा हरासमेंट न करें, न मैं जिंदगी में कभी मिला हूं, न दिशा को देखा है, मीडिया फर्जी खबरें चलाना बंद करे.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में भी सोशल मीडिया पर सूरच पंचोली का नाम लिया गया है. हालांकि अब सूरज पंचोली ने इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा है कि उनका नाम बिना किसी कारण के घसीटा जा रहा है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts