अस्पताल में भर्ती ऋषि कपूर, काम छोड़ दिल्ली पहुंचे रणबीर-आलिया

रविवार सुबह ऋषि कपूर की अचानक तबीयत बिगड़ने पर दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया. खबर सुनते ही देखने पहुंचे रणबीर और आलिया. ई. इसके बाद उन्‍हें दिल्‍ली के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.
Actor Rishi Kapoor Hospitalized, अस्पताल में भर्ती ऋषि कपूर, काम छोड़ दिल्ली पहुंचे रणबीर-आलिया

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के फैंस के लिए परेशान कर देने वाली खबर है. ऋषि कपूर इस वक्त दिल्ली के अस्पताल में भर्ती हैं. एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक, ऋषि कपूर की तबीयत रविवार सुबह अचानक खराब हुई. इसके बाद उन्‍हें दिल्‍ली के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल यह जानकारी नहीं मिली है कि ऋषि कपूर कौन से अस्‍पताल में भर्ती हैं. उनकी तबीयत को लेकर कहा जा रहा है कि जल्‍द ही इस पर अपडेट मिलेगा. ऋषि कपूर कैंसर का इलाज कराने के लिए एक साल तक अमेरिका रहे, वह कुछ महीने पहले ही भारत लौटे हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, भांजे अरमान जैन की हाल ही में हुई मेहंदी सेरेमनी में बॉलिवुड हस्तियों के अलावा पूरा कपूर खानदान मौजूद था, लेकिन ऋषि कपूर और नीतू सिंह सेरेमनी में नजर नहीं आए. साथ ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी गायब दिखे. ऐसे में सवाल उठने लगे कि आखिर चारों कहां बिजी थे?

अब खबर आ रही है कि ऋषि कपूर दिल्ली के अस्पताल में तबीयत खराब होने की वजह से भर्ती हैं. नीतू कपूर दिल्ली आ गईं हैं. पिता ऋषि कपूर की तबीयत खराब होने की खबर सुनते ही रणबीर कपूर भी मुंबई से दिल्‍ली पहुंच गए हैं साथ में आलिया भी अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का शूट खत्म करके रणबीर के साथ दिल्ली आ गईं हैं. ऋषि कपूर को किस वजह से ऐडमिट कराया गया है, ये अभी पता नहीं चल पाया है.

कुछ महीने पहले ही ऋषि कपूर अपने कैंसर का इलाज कराकर अमेरिका से भारत लौटे हैं. लौटने के कुछ वक्त बाद ही ऋषि कपूर ने अपना काम शुरू कर दिया था. वो पिछले साल रिलीज हुई ‘द बॉडी’ में भी नजर आए थे. इस फिल्म में उनके अलावा इमरान हाशमी भी थे.

ये भी पढ़ें-   

शादी के लिए अभी तैयार नहीं हैं कार्तिक, सुनकर आया सारा को गुस्सा

ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट तय, पांच भाषाओं में आएगी रणबीर और आलिया की फिल्म

Related Posts