• Home  »  मनोरंजन   »   Lockdown: सलमान खान की दरियादिली, बिना शूटिंग के ही ‘राधे’ के क्रू मेंबर्स को दी सैलरी

Lockdown: सलमान खान की दरियादिली, बिना शूटिंग के ही ‘राधे’ के क्रू मेंबर्स को दी सैलरी

मेकअप आर्टिस्ट सुभाष कपूर (Subhas Kapoor) ने बताया, “सलामान खान (Salman Khan) ने कितना महान काम किया है. मैं दिल से सलमान सर का शुक्रिया अदा करता हूं. अभी समय बहुत कठिन है.”

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 5:13 am, Sun, 5 April 20

देशभर में लगाए गए लॉकडाउन (Lockdown) में फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री में शूटिंग अभी पूरी तरह से बंद है. इसके बावजूद अपनी आगामी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ से जुड़े सभी कर्मियों के खाते में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने पैसे जमा कराए हैं.

सालमान ने उन सभी कर्मियों के बैंक खाते में पैसे जमा करा दिए हैं, जो 26 मार्च से 2 अप्रैल के बीच यूनिट का हिस्सा बनने वाले थे.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

मेकअप आर्टिस्ट सुभाष कपूर ने की पुष्टि

इस खबर की पुष्टि करते हुए मेकअप आर्टिस्ट सुभाष कपूर ने न्यूज पोर्टल स्पॉटबॉय को बताया, “उन्होंने कितना महान काम किया है. मैं दिल से सलमान सर का शुक्रिया अदा करता हूं. अभी समय बहुत कठिन है.”

Salman Khan, Film Radhe, Film Dabangg 3

सलमान ने अभी हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री के 25,000 से अधिक दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों के लिए भी अपना मदद का हाथ बढ़ाया, जिनकी जिंदगी इस लॉकडाउन के चलते प्रभावित हुई है.

घर से हो रहा पोस्ट प्रोडक्शन का काम

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते फिल्म राधे की शूटिंग बंद है. हालांकि इस बीच खबर आई थी कि सलमान घर पर ही रहकर फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, सलमान यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि फिल्म राधे के पोस्ट प्रोडक्शन पर असर ना पड़े, इसीलिए उन्होंने अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस से मूवी के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम शुरू कर दिया है.

फिल्म के डायरेक्टर प्रभु देवा भी पोस्ट प्रोडक्शन का काम चेन्नई से देख रहे हैं. ‘राधे’ में सलमान और दिशा पाटनी एक साथ काम करते नजर आएंगे.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे