Lockdown में सुपर प्रोडक्टिव हुए अर्जुन कानूनगो, लिख डाले 12 गाने

सिंगर अर्जुन कानूनगो (Arjun Kanungo) ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान करीब 12 गाने लिखे हैं. उन्होंने कहा कि वह लॉकडाउन के दौरान सुपर प्रोडक्टिव हो गए हैं.

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते देश में लॉकडाउन के दौरान सभी फिल्मों, सीरियल की शूटिंग बंद थी. हालांकि सरकार ने लॉकडाउन में छूट देते हुए अब शूटिंग करने की परमिशन दे दी है. इस लॉकडाउन के दौरान घर बैठे सेलिब्रिटीज ने अपने अंदर के हुनर को निखारने का काम किया है. अब सिंगर अर्जुन कानूनगो (Arjun Kanungo) ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान करीब 12 गाने लिखे हैं. उन्होंने कहा कि वह लॉकडाउन के दौरान सुपर प्रोडक्टिव हो गए हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

अर्जुन ने ‘खून चूस ले’, ‘बाकी बातें पीने बाद’ और हाल ही में ‘फुरसत है आज भी’ जैसे कई हिट गाने दिए हैं.

अर्जुन ने कहा, “यह सच में आश्चर्यजनक है कि लॉकडाउन (lockdown) के दौरान मैं कितना आत्मनिर्भर बन गया हूं. बात यह है कि लॉकडाउन आपको अधिक केंद्रित बनाता है. मेरे पास अभी करने के लिए कुछ और नहीं था इसलिए मैं सुपर प्रोडक्टिव हो गया हूं, और मैंने करीब 12 ट्रैक लिखे हैं, जिन्हें मैं अब रिलीज करने के लिए मर रहा हूं. मैं आगामी 2021 के लिए तैयार हूं.”

उनका नया गाना ‘फुरसत है आज’ को घर पर एक फोन से शूट किया गया है, वहीं इसे केयूर शाह द्वारा निर्देशित किया गया है. इस गाने में सोनल चौहान भी हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts