खानदानी शफाखाना ट्रेलर: सेक्सॉलजिस्ट के रोल में हंसाती और संदेश देती सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्म में अपने मामा का सेक्स क्लीनिक संभालती नजर आती हैं.

सोनाक्षी सिन्हा की अगली फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में सोनाक्षी एक सेक्स क्लीनिक पर सेक्सॉलजिस्ट बनकर दर्शकों को हंसाती दिखेंगी. हंसाने के साथ ही फिल्म सेक्स को लेकर जागरुकता फैलाने का काम भी करेगी. फिल्म में सोनाक्षी के किरदार का नाम बेबी बेदी है. बेबी अपने मामा की दुकान संभालती है, जो कि एक सेक्स क्लीनिक है. वो चाहती है कि मामा जी के आयुर्वेदिक नुस्खे ज्यादा लोगों तक पहुंच सकें और लोगों के मन में सेक्स को लेकर जो कुंठा और डर है वो दूर हो सके.

पहले तो इस फिल्म का नाम तय होने में ही बहुत दिन लग गए थे. फाइनली नाम मिला ‘खानदानी शफाखाना.’ सोनाक्षी ने फिल्म का पोस्टर ट्वीट करके लिखा था ‘अब शट अप नहीं शटर अप होगा. खानदानी शफाखाना का ट्रेलर आ रहा है.’

सोनाक्षी सिन्हा के अलावा फिल्म के लीड रोल में फुकरे फेम वरुण शर्मा भी हैं. साथ ही रैपर बादशाह इस फिल्म से अपनी एक्टिंग की बोहनी करने जा रहे हैं. 26 जुलाई को ये फिल्म सिनेमाघरों में आने की उम्मीद है. शिल्पी दासगुप्ता ने ये फिल्म डायरेक्ट की है और इसके प्रोड्यूसर भूषण कुमार, मृगदीप सिंह लांबा और महावीर जैन हैं. फिल्म का ट्रेलर देखिए: