इंतजार खत्म…रिलीज होने वाली है KGF-2, सामने आया फिल्म का पोस्टर

केजीएफ (KGF) के रिलीज के कुछ दिन बाद ही इसके दूसरे पार्ट (KGF-2) की शूंटिग शुरू हो गई थी. इस फिल्म में संजय दत्त( Sanjay Dutt) विलेन का किरदार निभा रहे हैं.

साउथ के सुपरस्टार यश की अपकमिंग फिल्म केजीएफ 2 (KGF-2) चर्चा में बनी हुई है. केजीएफ (KGF) के पहले पार्ट के बाद से ही इसके दूसरे सीक्वल का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हाल ही में केजीएफ 2 का पोस्टर रिलीज हुआ है. फिल्म प्रोड्यूसर विजय ने फिल्म के रिलीज डेट का ऐलान किया है. ये फिल्म 23 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी. फिल्म में यश की दमदार एक्टिंग और जबरदस्त एक्शन ने सुर्खियां बटोरी थीं.

केजीएफ के रिलीज के कुछ दिन बाद ही इसके दूसरे पार्ट की शूंटिग शुरू हो गई. फिल्म की रिलीज डेट के ऐलान के कुछ देर बाद ही #KGFChapter2 ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा था. पहले इस फिल्म को अप्रैल 2020 में रिलीज किया जाना था, लेकिन शूटिंग पूरी नहीं होने के कारण रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई.

फिल्म केजीएफ 2 (KGF-2) में संजय दत्त( Sanjay Dutt) विलेन का किरदार निभा रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त एक बार फिर खलनायक के रूप में नजर आएंगे. इस फिल्म में यश के अलावा श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्‍त, रवीना टंडन जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म को कन्नड, तेलुगू, तमिल, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा.

Related Posts