Sushant Singh के दोस्त संदीप बोले- उनकी मौत से पूरा परिवार बिखर गया

संदीप सिंह का कहना है कि उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदेशा नहीं था कि सुशांत (Sushant) सुसाइड (Suicide) करने जैसा कोई कदम उठाएंगे. उन्होंने कहा, "किसने ऐसा सोचा होगा? उसके घर पर रहने वाले लोगों को कोई आइडिया नहीं था.

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त संदीप सिंह का कहना है कि उनके परिवारवाले अभी भी उनकी मौत के गम से ऊबर नहीं पाए हैं. वह काफी लंबे समय से सुशांत के दोस्त रहे हैं. संदीप सिंह ने कहा, “एक पिता ने अपना बेटा और एक बहन ने अपना भाई खोया है. मुझे नहीं लगता कि वे अब भी इस बात से उबर पाए होंगे कि सुशांत हमारे बीच में नहीं है. वे अब भी ज्यादा बात नहीं करते हैं. अब भी रोते हैं और अब भी दर्द में हैं, वे पूरी तरह से बिखर गए हैं.”

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

सुशांत के निधन की खबर आने के बाद एक्टर महेश शेट्टी के साथ उनके घर सबसे पहले पहुंचने वाले लोगों में से एक संदीप रहे हैं.

पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल में रखे गए एक्टर के अवशेषों को लेने वाले सिंह ने आगे कहा, “जब हम वहां गए तो हमने उसके घर पर काफी पुलिस देखी और यह सब कुछ देखना हमारे लिए काफी मुश्किल था. जब हमने सुशांत को देखा तब हमें यकीन आया कि यह वास्तव में वह है और यह सब कुछ हुआ है.”

संदीप सिंह का कहना है कि उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदेशा नहीं था कि सुशांत सुसाइड करने जैसा कोई कदम उठाएंगे. उन्होंने कहा, “किसने ऐसा सोचा होगा? उसके घर पर रहने वाले लोगों को कोई आइडिया नहीं था. घर पर रहने वाले लोगों के लिए भी यह चौंकाने वाला रहा है. किसी को भी इस बारे में कुछ पता नहीं था.”

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts