Failure से 15 मिनट में उबर जाते थे सुशांत सिंह राजपूत, मुझे डिप्रेशन से निकाला था बाहर- डांस ट्रेनर गणेश

गणेश ने बताया, "मेरी गर्लफ्रेंड का जब मुझसे ब्रेक अप हो रहा था, तब मैं इतना डिप्रेस था कि सुसाइड करना चाहता था. तब खुद सुशांत ने मुझे कई घंटो तक समझाया न सिर्फ मुझे बल्कि मेरी फ्रेंड को भी समझाया."

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. अब जिस डांस एकेडमी में सुशांत सिंह जाते थे उसके मालिक ने एक नया खुलासा किया है. गणेश हिवारकर ने बताया कि कैसे सुशांत सिंह ने उसे डिप्रेशन से उबरने में मदद की थी और कैसे उन दोनों के बीच रिया चक्रवर्ती के आने के बाद दूरियां बढ़ गई थीं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

गणेश ने बताया, “मेरी गर्लफ्रेंड का जब मुझसे ब्रेक अप हो रहा था, तब मैं इतना डिप्रेस था कि सुसाइड करना चाहता था. तब खुद सुशांत ने मुझे कई घंटो तक समझाया न सिर्फ मुझे बल्कि मेरी फ्रेंड को भी समझाया.” गणेश का कहना है कि सुशांत साल 2007 से उनके डांसिंग क्लासेज आते थे. वे शामक दावर से भी सीख चुके थे. मैंने उन्हें सिखाया और उनसे भी कई मूव्स सीखे. हम अच्छे दोस्त बन चुके थे.

गणेश के मुताबिक सुशांत सिंह भूत प्रेत और काला जादू में बिल्कुल यकीन नहीं करते थे. सुशांत फेलियर को 15 मिंनट मे भूलकर आगे की सोचने लगते थे. एक और राज गणेश ने खोला कि रिया के सुशांत की जिंदगी में आने के बाद से ही सुशांत और गणेश के बीच कुछ खास संपर्क नही था. इसी के साथ गणेश ने इस मामले की जांच CBI से कराने की मांग रखी है. उन्होंने कहा, “मैं चाहता हूं कि CBI मामले की जांच करे ताकि सच सबके सामने आए.”

Related Posts