Sushant Singh की बहन श्वेता ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- “तुम जहां भी रहोगे हमेशा खुश रहोगे”

दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फेसबुक पर सुशांत के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. इसी के साथ उनकी बहन ने प्रार्थना सभा की फोटो भी शेयर की है. 

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोमवार को सुशांत के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा. इसके साथ उन्होंने सुशांत के लिए रखी गई प्रार्थना सभा की तस्वीर भी पोस्ट की, जो उनके बिहार स्थित घर पर आयोजित किया गया था.

पोस्ट के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, “प्यार और सकारात्मकता से भरी आखिरी विदाई मेरे छोटे भाई. आशा करती हूं कि तुम जहां भी रहोगे, हमेशा खुश रहोगे. हम तुम्हें हमेशा प्यार करेंगे.”

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

तस्वीर में हम सुशांत के परिवार के सदस्यों को उनके लिए प्रार्थना करते देख सकते हैं. श्वेता के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने संवेदना जाहिर की. एक यूजर ने कमेंट किया, “आपके परिवार को बहुत शक्ति मिले.”

एक अन्य ने लिखा, “वह एक बेहतरीन कलाकार थे. सच में उन्हें याद करेंगे.” सुशांत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. वहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts