Lockdown: बिहार के एक गांव में फंसीं यह टीवी एक्ट्रेस, लोगों से छिपा रहीं पहचान

रतन राजपूत (Ratan Rajput) ने वीडियो में कहा, "मैंने यहां खुद को क्वारंटीन कर लिया है. लोग भी लॉकडाउन का उल्लंघन नहीं कर क्वारंटीन करें और लॉकडाउन का उल्लंघन नहीं करें."
TV actress Ratan Rajput, Lockdown: बिहार के एक गांव में फंसीं यह टीवी एक्ट्रेस, लोगों से छिपा रहीं पहचान

कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में लगाए गए लॉकडाउन (Lockdown) के बाद कई लोग जहां-तहां फंस गए हैं. इनमें से टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Rajput) भी एक पिछड़े गांव में फंसी हुई हैं. इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है.

रतन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा करते हुए बताया है कि वह लॉकडाउन की वजह से बिहार के एक गांव में फंस गई हैं. वह यहां से निकल नहीं पाईं. गांव में ही उन्हें किसी ने कमरे मुहैया करा दिए हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

 

View this post on Instagram

 

आओ मिलकर दीया जलायें।🪔 . . कुछ लोग ये भ्रम और ग़लत प्रचार फैला रहें हैं की कोरोना अमीरों को नुक़सान करेगा ग़रीबों को नहीं और एक अलग विचारधारा को मानने वाले कह रहे हैं की ये उनके अलावा दूसरे समुदायों को नुक़सान पहुँचायेगा । तो इनके अनुसार लॉकडाउन नहीं होना चाहिए,और सरकार के नियमों को ताक पर रख वो सब करना चाहिए जो सरकार के नियमों के विरुद्ध है।ऐसी संक्रमित सोच देश हित का नही सोचती। आज हम भारतवासी को एक नही दो-दो कोरोना से लड़ना है । एक अदृश कोरोना है और दूसरा दृश्य,जो ऐसी संक्रमित सोच रखने वाले ठेकेदार हैं जो अंधकार फैलाने में कोई कसर नही छोड़ रहे। हम सबको इन जैसे कोरोनाओं को प्रधानमंत्री श्री @narendramodi के कहे अनुसार कल रात को 9 बजे 9 मिनट तक दीया,मोमबत्ती,मोबाइल फ़्लैश लाइट दिखाकर अपनी एकता दिखानी है कि हम सक्षम है और इनसे निपटने में हम सब एक हैं। तो चलिए दिये से दीया जलाते हैं और इस अंधकार को भगाते हैं। #जयहिंद #जयभारत . . #9baje9minute #lightcandles #weareone #indiafightcorona #weshallovercome #stayhomestaysafe #jaihind #jaibharat #रामभरोसे✨😇

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh) on


वीडियो में उन्होंने कहा, “मैंने यहां खुद को क्वारंटाीन कर लिया है. लोग भी लॉकडाउन का उल्लंघन नहीं कर क्वारंटीन करें और लॉकडाउन का उल्लंघन नहीं करें.”

कपड़ा सिलते नजर आईं रतन राजपूत

रतन अपने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो और तस्वीर शेयर की हैं. इस दौरान वे एक छोटे से कमरे में नजर आ रही हैं. एक तस्वीर में उन्हें सुई और धागा से कपड़ा सिलते भी देखा जा सकता है.

उन्होंने कहा है, “मुझे बहुत सारे मैसेज आ रहे हैं, लोग जानना चाह रहे हैं कि मैं कहां हूं और अकेली क्यों हूं? मैं क्वारंटीन में हूं. यह एक छोटा-सा गांव है. एक गांव में हूं. मैंने खुद को आइसोलेट किया हुआ है. मैं जगह के बारे में नहीं बताना चाहती, क्योंकि इससे किसी की प्राइवेसी खराब हो सकती है. हो सकता है कि लोग मिलना चाहें, बात करना चाहें.”


इस दौरान उन्होंने बिजली गुल होने की तस्वीर भी साझा की और कैंडल डिनर का भी जिक्र किया है. उन्होंने कहा कि इस क्रम में वह अपनी पहचान भी छिपा रही हैं. वह जरूरी सामान खरीदने के लिए बाहर निकल भी रही हैं तो मास्क लगाकर, इस कारण लोग रतन को पहचान भी नहीं पा रहे हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts