Shocking Viral Video : रैपर कान्ये वेस्ट ने ग्रैमी अवॉर्ड कमोड में फेंका, ट्रॉफी पर किया पेशाब

कान्ये वेस्ट ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा ''यकीन मानिए मैं रूकूंगा नहीं''
Kanye West urinating on his Grammy Award video went viral, Shocking Viral Video : रैपर कान्ये वेस्ट ने ग्रैमी अवॉर्ड कमोड में फेंका, ट्रॉफी पर किया पेशाब

अमेरिकी संगीतकार और रैपर कान्ये वेस्ट इन दिनों चर्चा में हैं, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कान्ये है भी या नहीं इसकी पुष्‍ट‍ि अभी तक नहीं हुई है. लेकिन यह वीडियो उनके ऑफिशयल ट्विटर अकाउंट से शेयर हुआ है. इस वीडियो में ग्रैमी अवॉर्ड ट्रॉफी वाशरूम के टॉयलेट पॉट में है और उस पर कोई पेशाब कर रहा है. आप भी देखिए रैपर का ये खास वीडियो.

कान्ये वेस्ट ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा ”यकीन मानिए मैं रूकूंगा नहीं” कान्‍ये वेस्‍ट ने सिर्फ इतना ही नहीं किया. उन्होंने बुधवार को ट्विटर पर अपने कई म्यूजिक कॉन्ट्रैक्ट्स के पन्नों को शेयर किया और कहा की वह आधुनिक दौर की गुलामी से मुक्त होना चाहते हैं. उनके ग्रैमी अवॉर्ड की ट्रॉफी पर पेशाब के वीडियो ने सनसनी फैला दी है और लोग हैरान हैं.

‘मैं चुप नहीं रह सकता’

कान्‍ये वेस्ट ने एक ऐसे ही ट्वीट में लिखा है, ‘मुझे पता है कई संगीतकारों को कहने की इजाजत नहीं है. लेकिन मैं चुप नहीं रह सकता. मैं हमेशा की तरह कुछ कहने जा रहा हूं.’ एक अन्य ट्वीट में वह लिखते हैं, ‘यह मेरे दस यूनिवर्सल कॉन्ट्रैक्ट्स हैं. मैं चाहता हूं कि दुनिया का हर वकील इन्हें देखें.’

‘अब सभी म्‍यूजिश‍ियन फ्री होंगे’

वेस्ट आगे लिखते हैं, ‘मुझे सोनी और यूनिवर्सल म्‍यूजिक पर हर किसी के कॉन्ट्रैक्ट को देखने की जरूरत है. मैं अपने लोगों को गुलाम बनाने वाला नहीं हूं. मैं अपना जीवन अपनों के लिए समर्पित कर रहा हूं.’ वह यहीं नहीं रुके. इसके बाद उन्होंने म्यूजिक लेबल के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट के सैकड़ों स्क्रीनशॉट्स शेयर किए. और कहा कि सभी म्यूजिशियन अब फ्री होंगे.

Related Posts