विवेक ओबेरॉय को मुसीबत में डालने वाला है ऐश्वर्या को लेकर उनका मजाक

विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय को लेकर जो ट्वीट किया है उसकी वजह से खूब ट्रोल किया जा रहा है.

एग्जिट पोल्स और एलेक्शन से ध्यान हटाने के लिए विवेक ओबेरॉय ने बहुत बड़ा स्टेप उठा लिया. नॉन पॉलिटिकल ट्वीट करते हुए ऐश्वर्या राय, सलमान खान और अभिषेक बच्चन का meme ट्वीट कर दिया. नेताओं की जमानत का तो पता नहीं, लेकिन विवेक ओबेरॉय की जमानत जब्त होती दिख रही है. महाराष्ट्र स्टेट वीमेन कमीशन ने विवेक ओबेरॉय के खिलाफ एक्शन लेने का फैसला लिया है.

विवेक ओबेरॉय बेइज्जती कराने को इतने बेताब थे कि अपनी फिल्म रिलीज होने का भी इंतजार नहीं कर पाए. उन्हें इस बात का पूरा कॉन्फिडेंस है कि उनकी एक्टिंग बहुत ज्यादा सराही जाएगी. उनका ये ट्वीट देखकर सबसे ज्यादा निराशा मोदी जी को होगी कि ये आदमी उनका रोल कर रहा है. ऐसा लग रहा है कि विवेक ओबेरॉय के पास यही एक फिल्म थी वो भी शूट वगैरह होकर अटकी हुई है. उनके पास कोई और काम था नहीं तो सोचा थोड़ा अपना ब्रेन वॉश ही कर लेते हैं. बस कर दिया कुछ तूफानी.

जब भी कुछ उम्मीद बनती है कि विवेक ओबेरॉय का करियर अब चल पड़ेगा तभी वो कोई न कोई बितंडा कर देते हैं. पिछली बार सलमान खान के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी थी. इस बार उनका मीम बनाकर लगा दिया. सलमान खान को अगर गुस्सा आ गया तो उन पर अब एक और केस लग सकता है.

विवेक ओबेरॉय ने अपने इस ट्वीट पर राजनीति करने से मना किया है. वो कोई करेगा भी नहीं लेकिन छीछालेदर करने से कोई रोक नहीं पाएगा. विवेक ओबेरॉय को ऐसा क्यों लगता है कि जिंदगी में आगे बढ़ चुकी ऐश्वर्या राय पर बना हुआ कोई मीम अपने इतिहास का हिस्सा समझकर वो ट्वीट करेंगे तो उस पर बवाल नहीं होगा? किसी को ऑफिशियली पता नहीं है कि ऐश्वर्या और उनके बीच क्या रिश्ता था. गॉसिप तो दो लोगों को साथ देखकर भी हो जाती है. विवेक ओबेरॉय उस गॉसिप को नेक्स्ट लेवल पर लेकर गए हैं. यही वजह है कि विवेक के उस ट्वीट पर रिट्वीट से ज्यादा रिप्लाई हैं. उन्होंने ट्रोल लेवल का काम किया है तो ट्रोल लोग ही उनको जवाब देंगे. अच्छी बात ये रही कि इसे किसी ने इग्नोर नहीं किया, जिसकी नजर से गुजरा उसी ने चार बातें सुनाईं.