साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘Mafia’ का ट्रेलर रिलीज, …जब मौत के खेल में बदल गया Board Game

ट्रेलर (Trailer) में महज बैकग्राउंड कहानी की एक झलक साझा की गई है, लेकिन असली ट्विस्ट तब आता है जब किरदार खेल खेलना शुरू करते हैं. यह शो की कहानी को पूरी तरह से बदल देता है.
mafia trailer released, साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘Mafia’ का ट्रेलर रिलीज, …जब मौत के खेल में बदल गया Board Game

ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (OTT Platform Zee5) जल्द ही एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘माफिया’ (Mafia) रिलीज करने के लिए तैयार है, जिसका प्रीमियर 10 जुलाई को किया जाएगा. हाल ही में शो का ट्रेलर (Trailer) रिलीज किया गया है. इसमें दर्शकों के सामने दोस्तों के रीयूनियन की झलक साझा की गई है, जो एक सोशल डिडक्शन खेल के माध्यम से विश्वासघात और छल के वास्तविक जीवन के जुआ में बदल जाता है.

ट्रेलर की शुरुआत दोस्तों के ग्रुप द्वारा एक काले घने जंगल में रीयूनियन के शॉट्स के साथ होती है. लेकिन क्या वे वास्तव में सबसे अच्छे दोस्त हैं? ट्रेलर में शो की कहानी को आगे बढ़ाया जाता है जब यह ग्रुप माफिया नामक सोशल डिडक्शन खेल की शुरुआत करता है.

क्या है ‘माफिया’ की कहानी

यह दर्शकों को वास्तविक खेल की कहानी के साथ बांधे रखेगा और इस रहस्यमय ड्रामा को साइकोलॉजिकल थ्रिलर में बदल देने वाले छह खिलाड़ियों के जीवन को दर्शाया जाएगा. क्या किरदार जीवन के इस खेल से बच पाएंगे? या वे एक-दूसरे के खिलाफ उतरकर, अपने सबसे गहरे सच को उजागर करेंगे?

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

यह शो रहस्य और मनोवैज्ञानिक थ्रिलर का सही मिश्रण है. ट्रेलर में महज बैकग्राउंड कहानी की एक झलक साझा की गई है, लेकिन असली ट्विस्ट तब आता है जब किरदार खेल खेलना शुरू करते हैं. यह शो के कथानक को पूरी तरह से बदल देता है.

‘माफिया’ के एक्टर्स

बिरसा दासगुप्ता द्वारा निर्देशित, एस्के मूवीज की ओर से निर्मित और रोहन घोष व अरित्रा सेन द्वारा रचित, इस शो में नितिन के रूप में नमित दास, ऋषि के रूप में तन्मय धननिया, रिद्धिमा घोष, अनन्या के रूप में ईशा एम साहा, नेहा के रूप में अनीदिता बोस और तान्या के रूप में मधुरिमा रॉय निर्णायक भूमिका में हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts