‘सच बोलना मोदी जी से सीखा है’, अनुपम खेर की इस बात पर खूब मौज ले रहे लोग

चंडीगढ़ में एक चुनावी सभा के दौरान अनुपम खेर कुछ ऐसा कह गए जिसपर अब वो ट्रोल हो रहे हैं.

नई दिल्‍ली: मशहूर अभिनेता अनुपम खेर अपनी पत्‍नी किरण खेर के पक्ष में चंडीगढ़ के इलाकों में घूम-घूमकर प्रचार कर रहे हैं. किरण इस लोकसभा सीट से दूसरी बार चुनाव लड़ रही हैं. प्रचार के दौरान अनुपम खेर ने ऐसी बात कह दी है, जिसपर उन्‍हें खूब ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, एक स्‍थानीय दैनिक ने खबर छापी थी कि ‘भीड़ न जुटने के चलते अनुपम खेर की रैली BJP ने रद्द’ कर दी थी.

इसी के बाद चंडीगढ़ में एक जनसभा करते हुए अनुपम खेर ने पलटवार किया. ANI के मुताबिक उन्‍होंने कहा, “मैंने 515 फिल्‍में की हैं, सब की सब हिट नहीं थीं. जिस अखबार ने वो (रैली रद्द होने की बात) छापा, मुझे उम्‍मीद है वो आज इस रैली की तस्‍वीरें भी दिखाएगा, तब मैं मानूंगा कि वो निष्‍पक्ष है. ये सच बोलना हमने (नरेंद्र) मोदी जी से सीखा है.”

सामने आया बयान तो होने लगे ट्रोल

अनुपम खेर के बयान की आखिरी लाइन पर ट्विटर यूजर्स खूब मौज ले रहे हैं. तारिक देसाई नाम के यूजर ने लिखा, ‘अगर आप आखिरी लाइन पहले बोल देते तो हम ट्वीट पढ़ते ही नहीं.’ एक अन्‍य यूजर ने पूछा, ‘पहले झूठ बोलते थे?’

दीप प्रकाश पंत ने लिखा, “मोदीजी और सच्चाई का दूर-2 तक का नाता नहीं है!” कई यूजर्स ने अनुपम के इस बयान को ‘व्‍यंग्‍य’ तक बता दिया.

ये भी पढ़ें

‘भीड़ न जुटी तो BJP ने कैंसिल कर दी रैली’, अनुपम खेर बोले- मैं जल्‍दी पहुंच गया था

किरण खेर पर लगे इल्जाम तो “भारत माता जय” बोल अनुपम खेर ने झाड़ा पल्ला