कैफे के वॉशरूम में दिखा हिडन कैमरा, मैनेजमेंट ने झाड़ा पल्ला, ट्विटर पर भड़के लोग

कैफे ने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स को बंद कर रखा है. वहीं जोमैटो पर कैफे सर्विस अस्थायी रूप से बंद दिखाई दे रही है.

सोशल मीडिया पर पुणे के नामी कैफे बीहाइव (BeHive) की काफी बुराई हो रही है. वजह है कैफे के फीमेल वॉशरूम में हिडन कैमरे का मिलना.

घटना 3 नवंबर की है जब एक लड़की ने ट्विटर पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी. लड़की के मुताबिक एक दूसरी लड़की ने कैफे के वॉशरूम में हिडन कैमरा लगा देखा. उसने मैनेजमेंट से इसकी शिकायत की जिसपर उसे इंतजार करने के लिए बोला गया. इसके बाद वहां से कैमरा हटा लिया गया.

लड़की ने एक और ट्वीट किया जिसमें लिखा था, मैनेजमेंट ने शिकायत करने वालों को भेजने के लिए उन्हें घूस देने की कोशिश की, जोमैटो पर लोगों ने कैफे के लिए जो रिव्यू डाला, उसे डिलीट कर दिया. कैफे ने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स को बंद कर रखा है. वहीं जोमैटो पर कैफे सर्विस अस्थायी रूप से बंद दिखाई दे रही है. उन्हें हम, इस तरह जाने नहीं दे सकते.

लड़की ने तीसरे में कैफे पर रिपोर्ट करने की मांग की है. उसने कहा इसके बारे में सभी को पता चलना चाहिए.

शिकायत करने वाली लड़की के ट्वीट को कई लोगों ने शेयर किया है, जिसमें लिखा था- ‘एक लड़की होने के नाते मैं जब भी पब्लिक टॉयलेट इस्तेमाल करती हूं 100 बार चेक करती हूं कि कहीं कोई कैमरा तो नहीं लगा. इस तरह के बड़े कैफे में भी सेफ्टी नहीं है. कैमरा मिलने पर मैनेजमेंट से शिकायत की तो ढेर सारे बहाने बनाए गए. हमने हंगामा किया तो मैनेजर ने हमसे पूछा- तुम लोगों को क्या चाहिए?’

पोस्ट में लड़की ने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें साफ देखा जा सकता है कैसे वॉशरूम के ऊपर एक फोन कैमरा छिपाया गया.

इस पूरी घटना पर कैफे के मैनेजर का कहना है कि इसका कैफे से कोई लेनादेना नहीं है. ये हाउस कीपिंग स्टाफ का कियाधरा है. हमें कैमरे की कोई जानकारी नहीं थी.

इस खबर ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है और ट्विटर पर कैफे की आलोचना की जा रही है. वहीं ऐसे कैफे में महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल उठाया जा रहा है.