VIDEO: बच्चा लिपटकर रोता रहा और पिता ने कहा बेटा जाने दे..जल्दी आ जाऊंगा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में बच्ची अपने पिता को रोते हुए ड्यूटी पर जाने से रोक रही है.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्चा अपने पिता से लिपटकर रो रहा है और उन्हें घर से बाहर जाने से रोक रहा है. वीडियो में पिता अपने बच्चे से कहते नजर आ रहे हैं कि, “बेटा जाने दे..जल्दी आ जाऊंगा..जाने दे नहीं तो सर डांटेंगे..जाने दे बेटा.” बच्चे के पिता जैसे दरवाजे की तरफ बढ़ते हैं, बच्चा और जोर से रोते हुए उनके पैर पकड़कर लिपट जाता है.

IPS अरुण बोथरा ने शेयर किया वीडियो

वीडियो बहुत आम लगता है लेकिन थोड़ा भावुक करने वाला भी है. वीडियो में दिख रहा शख्स पुलिस कर्मचारी है. यह वीडियो ओडिशा पुलिस के CID क्राइम ब्रांच के IG अरुण बोथरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, “पुलिस की नौकरी का यह सबसे कठिन हिस्सा है. लंबे और अनियमित वर्किंग आवर्स की वजह से बहुत से पुलिस वालों को इसका सामना करना पड़ता है.”

पुलिस की नौकरी आसान नहीं होती 

अरुण बोथरा का मकसद इस वीडियो के जरिए यह संदेश देना था कि पुलिस विभाग के कर्मचारियों को अपने काम की वजह से इतना भी वक्त नहीं मिल पाता कि वे अपने बच्चों से मिल सकें, अपने परिवार को वक्त दे सकें. अक्सर हम पुलिस, पुलिसिया कार्यप्रणाली और पुलिस कर्मचारियों पर सवाल उठाते हैं. हमें जरुरत है तो वक्त निकालकर एक बार उनके बारे में सोचने का, उनके परिवार के बारे में सोचने का.

यह भी पढ़ें, VIDEO: स्मृति ईरानी ने SDM को लगाई फटकार, “लोग मर रहे हैं और आप VIP की सेवा में लगे हैं”

यह भी पढ़ें, “पापा ने हमें सिखाया कि आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता”, हेमंत करकरे की बेटी