प्रियंका गांधी से उर्मिला मातोंडकर तक सब बादलों में छिपकर कर रहे मोदी पर प्रहार

पीएम मोदी को वो रडार-क्लाउड वाला इंटरव्यू दिए हुए तीन दिन हो चुके हैं लेकिन रिएक्शन अभी तक आ रहे हैं.

पीएम मोदी का इंटरव्यू आए 3 दिन हो गए लेकिन उसमें ‘कॉन्टेंट’ इतना है कि कोई पीछा नहीं छोड़ रहा. चाहे विपक्ष के नेता हों या सोशल मीडिया यूजर्स. अब प्रियंका गांधी ने भी उनके बादलों के जरिए रडार को चकमा देने पर चुटकी ली है. इंदौर एयरपोर्ट से राजवाड़ा तक रोडशो के दौरान पीएम पर निशाना साधते हुए कहा-

पीएम इतने बड़े विशेषज्ञ हैं कि कहा मौसम क्लाउडी है रडार में नहीं आएंगे, लेकिन रडार पर आ गए. उन्होंने कहा कि अमरीका घूम आए, चीन में गले मिले पाकिस्तान में बिरयानी खा आए. प्रियंका गांधी ने कहा कि उन्होंने स्मार्ट सिटी बनाई आप स्मार्ट बनिए, इस चुनाव में आप स्मार्ट हो जाइए.

उर्मिला मांतोडकर ने भी अपने डॉगी की फोटो के साथ कैप्शन लिखा शुक्र है बादल नहीं हैं. मेरे पेट रोमियो को रडार के सिग्नल मिल रहे हैं.

इसके पहले भी तमाम नेताओं ने इस पर चुटकी ले रखी थी लेकिन सबसे ज्यादा मौज सोशल मीडिया पर ली गई. सबसे तगड़ा जोक किसी ने लिख रखा था जो अब व्हाट्सऐप से ट्विटर तक हर जगह वायरल हो रहा है. इसके मूल लेखक का नाम नहीं पता लेकिन बात बड़ी धाकड़ है. कहा कि ग्राहम बेल ने फोन का आविष्कार करके जैसे ही उसे ऑन किया तो उस पर देखा कि मोदी जी की 3 मिस्ड कॉल पड़ी थी.

ये भी कहा गया कि नासा को ब्लैक होल की तस्वीर नहीं मिल रही थी. मोदी जी ने कहा कि ब्लैक होल अंधेरे में है, उसको ओरेंज कलर में पेंट कर दो. फिर डिजिटल कैमरे से फोटो खींचो तो साफ आएगी. तब जाकर दुनिया को ब्लैक होल की पहली तस्वीर मिल सकी.

एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि नोटबंदी पर सब चिंतित थे कि छोटे दुकानदार बर्बाद हो जाएंगे. तो मैंने कहा कि रात में नोटबंदी अनाउंस करेंगे, उस समय दुकानें बंद रहती हैं.

आयरनी मैन ने ट्वीट किया कि ‘बचपन से मैं नेट से मछली पकड़ता था. तो मछली पकड़ने के लिए स्वाभाविक है कि मुझे नेट को पानी में इंटर कराना पड़ता था. कुछ अमरीकियों ने मेरे इस कॉन्सेप्ट को चुराकर इंटरनेट बना दिया.’ हालांकि ये ट्वीट एक मजाक है क्योंकि मोदी जी को मछली पकड़ने की जरूरत ही नहीं है क्योंकि वो शाकाहारी हैं.

Rofl Gandhi का कहना है कि आईफोन वाला ऐप्पल मैंने ही थोड़ा सा खाकर स्टीव जॉब्स की तरफ फेंका था.

एक ये भी है जिसमें पीएम मोदी और प्रकाश सिंह बादल एक फ्रेम में दिख रहे हैं. कैप्शन लिखा है कि बादल जी, बॉर्डर उस तरफ है. जेट आपके पीछे पीछे चलेंगे राडार से बचने के लिए.

इतने ज्यादा रिएक्शन्स हैं कि सारे लगा देंगे तो सवेरा हो जाएगा देखते देखते. इसलिए अब ये कहानी यहीं खतम करते हैं.

ये भी पढ़ें:

VIDEO: पीएम इतने बड़े विशेषज्ञ हैं कि कहा- मौसम क्लाउडी है रडार में नहीं आएंगे, प्रियंका ने कसा तंज

इंटरनेट, ई-मेल और डिजिटल कैमरा, भारत में कब आई ये सुविधाएं?

बादलों में छिप गईं पीएम मोदी के इंटरव्यू की दो बड़ी गलतियां

(Visited 2,670 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *