खूबसूरत महिला ने टीचर को दिया जिगोलो बनने का ऑफर, फिर की न्यूड वीडियो कॉल, उसके बाद…

एफआईआर के मुताबिक, करीब डेढ़ महीने पहले उसे फिरोजा ऑल गुजरात नाम की फेसबुक आईडी से रिक्वेस्ट आई. युवक ने प्रोफाइल देखी तो उसमें सुंदर महिला की तस्वीर लगी थी.
Ahmedabad ayurveda teacher forces man to become gigolo, खूबसूरत महिला ने टीचर को दिया जिगोलो बनने का ऑफर, फिर की न्यूड वीडियो कॉल, उसके बाद…

गुजरात की राजधानी अहमदाबाद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक 29 साल की आयुर्वेद टीचर के बिछाए जाल में एक युवक फंस गया. युवक और महिला की दोस्ती सोशल मीडिया साइट फेसबुक से हुई थी.

महिला ने युवक को अपना नाम फिरोजा तैली बताया था. महिला ने कहा था कि उसके संपर्क में कुछ ऐसी महिलाएं हैं, जो सेक्स करने के लिए पुरूष चाहती हैं और बदले में मोटी रकम भी अदा करती हैं.

एफआईआर के मुताबिक, करीब डेढ़ महीने पहले उसे फिरोजा ऑल गुजरात नाम की फेसबुक आईडी से रिक्वेस्ट आई. युवक ने प्रोफाइल देखी तो उसमें सुंदर महिला की तस्वीर लगी थी. शख्स ने रिक्वेस्ट ऐक्सेप्ट कर ली. पांच दिनों बाद फिरोजा ने उसे एक अन्य सुंदर महिला की तस्वीर भेजी और जिगोलो के तौर पर काम करने को कहा.

पुलिस के मुताबिक, ‘फिरोजा ने युवक टीचर से कहा कि उसे एक अकाउंट बनवाना होगा और 6,500 रुपये फीस भी जमा करनी होगी. फिरोजा ने उससे यह भी कहा कि इन सबके साथ ही उसे मेडिकल टेस्ट भी कराना होगा. इसके बाद उसने टीचर से पूरे कपड़े उतारने को कहा ताकि वह उसे देख सके.’ पुलिस ने बताया कि टीचर ने वीडियो कॉल के जरिए उसे अपना पूरा शरीर दिखाया.

इसके बाद फिरोजा ने टीचर से रुषि प्रजापति नाम के एक बैंक अकाउंट में साढ़े छह हजार रुपये जमा करने को कहा. टीचर ने वैसा ही किया. इसके बाद फिरोजा ने टीचर से बताया कि उस पर 20 लाख रुपये का उधार है और यदि उसने उसे 30 हजार रुपये नहीं दिए तो वह सोशल मीडिया पर उसका आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर देगी.

महिला ने धमकाते हुए कहा कि यदि उसे जल्द से जल्द पैसा नहीं दिया गया तो वह मांग को बढ़ाती जाएगी. एफआईआर में इस बात का जिक्र किया गया है कि आखिर में फिरोजा ने टीचर से 5 लाख रुपये मांगे. जब शख्स ने कहा कि वह आत्महत्या कर लेगा तो फिरोजा ने कहा कि उसे कोई फिक्र नहीं है.

इस पूरी घटना के बारे में जब शख्स ने अपने दोस्त को बताया तो उसने पुलिस के पास जाने की सलाह दी. निकोल पुलिस स्टेशन के इन्स्पेक्टर एचबी जाला ने कहा कि उनके पास संदिग्ध लोगों की सूची है लेकिन अबतक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें-

CAA के खिलाफ दुष्प्रचार द्रौपदी के ‘चीरहरण’ जैसा, लखनऊ में बोले सीएम योगी

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने अवंतीपोरा में दो आतंकियों को किया ढेर, दो सुरक्षाकर्मी शहीद

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में मार गिराए दो आतंकी, एक SPO शहीद

Related Posts