नित्यानंद के आश्रम से लापता लड़की ने रखी शर्त,कहा- योगिनियों को छोड़ोगे तभी लौटूंगी भारत

लड़की ने पुलिस से कहा कि वह 20 साल की है और उसकी बहन 18 साल की. उसने कहा कि वह भारत लौटना नहीं चाहती हैं. अगर वह भारत लौटीं तो उनके पिता उन्हें किडनैप कर मार देंगे.

स्वामी नित्यानंद के आश्रम से गायब हुई दो बहनों में से बड़ी बहन ने पुलिस से फोन पर बात की है. उसने पुलिस के सामने शर्त रखी कि वह दोनों बहनें त्रिनिदाद से भारत तभी लौटेंगी, जब पुलिस हिरासत में ली गई दो अन्य योगिनियों छोड़ा जाएगा. मालूम हो कि गुजरात में स्वामी नित्यानंद के योगिनी सर्वजनपीठम आश्रम, हीरापुर से दो बहनें गायब हो गई थीं. करीब 15 दिन से पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस के मुताबिक रविवार शाम पुलिस ने बड़ी बहन को सोशल मीडिया पर मैसेज किया. जिसमें पुलिस नें कहा कि वो उनसे बात करे. जिसके बाद उसने इंटरनेट कॉल के जरिए पुलिस से बात की. पुलिस ने बताया कि लड़की ने जिस प्रॉक्सी सर्वर का इस्तेमाल किया उसकी लोकेशन साउथ कोरिया है.

उस लड़की ने पुलिस से कहा कि वह 20 साल की है और उसकी बहन 18 साल की है. साथ ही उसने कहा कि वह भारत लौटना नहीं चाहती हैं. अगर वह भारत लौटीं तो उनके पिता उन्हें किडनैप कर उन्हें मार देंगे.

हालंकि पुलिस अधिकारियों ने लड़कियों को भारत आने पर और गुजरात हाई कोर्ट में पेश होने पर सुरक्षा देने का वादा किया है. दरअसल लड़कियों के पिता ने गुजरात हाई कोर्ट में बेटियों के पेश होन के लिए बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर की हुई है. बता दें कि ये दोनों लड़कियां तमिलनाडु की रहने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: ऐसे खोजा गया विक्रम लैंडर का मलबा, जानें कौन है वो लड़का जिसे NASA ने भी दिया क्रेडिट