द्वारका में आपा खो बैठे पूर्व विधायक, मोरारी बापू को मारने के लिए दौड़े, सांसद ने किया बचाव

घटना उस वक्त हुई जब मोरारी बापू (Morari Bapu) द्वारका में कुछ बीजेपी (BJP) नेताओं से मुलाकात कर रहे थे, यह मुलाकात मोरोरी बापू के एक विवादित बयान को लेकर हो रही थी.
Gujarat Former MLA lost his temper, द्वारका में आपा खो बैठे पूर्व विधायक, मोरारी बापू को मारने के लिए दौड़े, सांसद ने किया बचाव

गुजरात (Gujarat) के द्वारका (Dwarka) में बीजेपी (BJP) के पूर्व विधायक को इतना गुस्सा आया कि वे राम कथावाचक मोरारी बापू (Morari Bapu) पर कथित रूप से भड़क गए और उन्हें मारने के लिए दौड़ पड़े.

दरअसल घटना उस वक्त हुई जब मोरारी बापू द्वारका में कुछ बीजेपी नेताओं से मुलाकात कर रहे थे, यह मुलाकात मोरोरी बापू के एक विवादित बयान को लेकर हो रही थी कि अचानक पूर्व विधायक पाबूभा मानेक (Pabubha Manek) ने उन पर हमला करने की नाकाम कोशिश की.

मोरारी बापू ने भगवान कृष्ण को लेकर दिया विवादित बयान

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ दिन पहले यूपी में एक कथा के दौरान मोरारी बापू ने भगवान कृष्ण को लेकर एक विवादित बयान दिया था. उन्होंने श्रीकृष्ण के वंशजों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

बाद में मोरारी बापू ने मांगी माफी

इसके बाद उन्होंने एक और वीडियो जारी कर सभी कृष्ण भक्तों से माफी भी मांगी थी. बताया जा रहा है कि जिस समय यह घटना उस वक्त वहां सांसद पूनम माडम समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे और उन्होंने बीचबचाव भी कराया था.

पूर्व विधायक की सफाई

हालांकि, मानेक ने अपनी सफाई देते हुए दावा किया कि किया कि उनके हाव-भाव को गलत समझा गया. मानेक ने कहा, ‘‘मैं बापू से बस ये कहना चाहता था कि उन्होंने ऐसे शब्द क्यों कहे और कहां से उन्हें ये सब पता चला. जब तक मैं उनके पास जाता उनके समर्थक यह सोचकर मुझे दूर लेते गए कि मैं उनपर हमला करने वहां आया हूं.”

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts