गुजरात: ऑनलाइन पोकर में हारा 78 लाख रुपए तो कर ली आत्महत्या

पुलिस निरीक्षक विक्रम वंजारा ने कहा, "हमारी जांच से पता चला है कि उसने अपने मोबाइल फोन पर पोकर गेम खेलते हुए 78 लाख रुपये गंवा दिए थे."
पोकर, गुजरात: ऑनलाइन पोकर में हारा 78 लाख रुपए तो कर ली आत्महत्या

पुलिस ने रविवार को बताया कि गुजरात के राजकोट जिले में एक ऑनलाइन पोकर गेम खेलते हुए एक व्यक्ति ने कथित रूप से 78 लाख रुपये गंवाने के बाद आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने वाले व्यक्ति का नाम क्रुनाल मेहता जिसकी उम्र 39 साल है. क्रुनाल ने बुधवार देर रात मोटा मावा इलाके में एक कुएं में कूदकर अपनी जान ले ली.

राजकोट तालुका पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि आत्महत्या करने के बाद अगली सुबह उन्हें शुव कुएं में तैरता हुआ मिला. पुलिस निरीक्षक विक्रम वंजारा ने कहा, “हमारी जांच से पता चला है कि उसने अपने मोबाइल फोन पर पोकर गेम खेलते हुए 78 लाख रुपये गंवा दिए थे.”

उन्होंने कहा, “हमने उसके घर से एक सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें उसने कथित तौर पर कहा था कि उन्होंने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से ‘पोकरबाजी’ खेलने के लिए 78 लाख रुपए उधार लिए थे.” पुलिस के मुताबिक उसने पोकरबाजी खेलते हुए बड़ी रकम गंवा दी थी.

पुलिस के मुताबिक, “क्रुनाल ने मोबाइल गेमिंग ऐप पर अपने बैंक खाते का विवरण साझा किया था. उसकी मौत के बाद, उसके भाई को बैंक लेनदेन विवरणों के बारे में एक ई-मेल मिला. ई-मेल में उन्हें पता चला कि लगातार कई गेम हारने के चलते उसके खाते से पैसे कटे. पुलिस का कहना है कि उनकी साइबर सेल भी मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर में घुसपैठ करा रहा पाकिस्तान, घाटी में एक्टिव 200-300 आतंकी: DGP दिलबाग सिंह

Related Posts