Zomato के बाद विवादों में घिरा Swiggy, खाना संग बियर सप्लाई करने वाला डिलीवरी ब्वॉय अरेस्ट

स्विगी के ड्रेस में होने से पुलिस डिलीवरी ब्वॉय को पकड़ती नहीं थी. जिसके कारण बियर की डिलीवरी करने में उसे आसानी होती थी.

वड़ोदरा: ऑनलाइन फूड डिलीवरी देने वाली कंपनी स्वीगी (Swiggy) एक नए विवाद में फंस गई है. गुजरात में शराब पर प्रतिबंध के बावजूद एक ग्राहक तक बीयर पहुंचाने के आरोप में पुलिस ने स्विगी कंपनी के डिलीवरी ब्वॉय को गिरफ्तार किया है.

छह टिन बियर के साथ गिरफ्तार

वड़ोदरा शहर स्ठित लक्ष्मीपुरा में पुलिस को मुखबिरों से जानकारी मिली थी कि स्विगी कंपनी का डिलीवरी ब्वॉय भोजन के साथ बियर की सप्लाई भी कर रहा है. इस जानकारी के अनुसार पुलिस ने रविवार रात नंदीश कॉम्पलेक्स के पास दबिश देकर डिलीवरी ब्वाय राहुल सिंह महीदा को छह टिन बियर के साथ गिरफ्तार कर लिया. उसने पुलिस के सामने खुलासा किया कि वह पिछले कई महीनों से अपने ग्राहकों को फूड के साथ बियर की भी सप्लाई करता था.

7 महीने पहले नौकरी शुरू की

स्विगी के ड्रेस में होने से पुलिस उसे नहीं पकड़ती थी. जिसके कारण बियर की डिलीवरी करने में आसानी होती थी. उसने बताया कि गोरवा के बुटलेगदर के पास बियर खरीदता था. इस मामले को लेकर एसीपी बीए चौधरी ने बताया कि महीदा ने करीब 7 महीने पहले बतौर डिलीवरी ब्वॉय स्वीगी कंपनी में नौकरी शुरू की थी. लेकिन कुछ मौकों पर वो ग्राहकों तक बीयर भी पहुंचाता था. जब वो ऐसे ही एक ग्राहक को बियर पहुंचाने जा रहा था, उसी वक्त उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

शराबबंदी एक्ट के तहत कई धाराओं में केस दर्ज

पुलिस ने महीदा पर शराबबंदी एक्ट के तहत कई धाराओं में केस दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी के मोबाइल, बाइक और 47 हजार 600 रुपये को भी जप्त कर लिया है.