Lock Down: बेटा गुजरात में फंसा, ट्वीट पर पुलिस ने मां को पहुंचाया राशन

रमेश से ट्विटर (twitter) पर ही उसकी मां का पूरा पता लिया गया और जलालपुर थाना प्रभारी के माध्यम से बीमार महिला को तुरंत राशन सामाग्री पहुंचाई गई.

hamirpur police delivered ration to mother on son's tweet, Lock Down: बेटा गुजरात में फंसा, ट्वीट पर पुलिस ने मां को पहुंचाया राशन
File Pic

कोरोनावायरस (coronavirus)  के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए पूरा देश बुधवार से लॉकडाउन (lockdown) है, ऐसे में दिक्कतें होना लाजमी है. लेकिन, जब पुलिस ऑफिसर्स एक्टिव हों, तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. एक ऐसा ही मामला हमीरपुर जिले का सामने आया है, जहां का एक युवक लॉकडाउन में गुजरात में फंसा है और पुलिस ने ट्वीट से मिली जानकारी पर उसकी बीमार मां को राशन सामग्री पहुंचाया है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

चित्रकूटधाम परिक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक (DIG) दीपक कुमार ने शनिवार को बताया, “हमीरपुर जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला युवक रमेश कुमार ने मुझे और हमीरपुर पुलिस के ट्विटर (twitter) हैंडिल को टैग (tag) करते हुए ट्वीट (tweet) किया था कि वह लॉकडाउन में गुजरात में फंसा है और उसकी बीमार मां घर में अकेली है, राशन भी खत्म हो गया है.”

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

उन्होंने बताया, “रमेश से ट्विटर पर ही उसकी मां का पूरा पता लिया गया और जलालपुर थाना प्रभारी के माध्यम से बीमार महिला को तुरंत राशन सामाग्री पहुंचाई गई है.” डीआईजी ने लोगों से अपील करते हुए कहा, “लॉकडाउन का पूरा पालन करें, पुलिस उनकी छोटी या बड़ी हर समस्या के निदान के लिए 24 घंटे उनके साथ खड़ी है.”

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

पुलिस अधिकारी को टैग कर ट्वीट करने वाले रमेश कुमार से पूछने पर उसने कहा कि, “मुझे तो उम्मीद ही नहीं थी कि पुलिस इतनी जल्दी उसकी मां को राशन सामग्री पहुंच देगी. मां की मुसीबत जानकर मुझे दो दिन से नींद नहीं आयी थी, अब सुकून है.”

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts