बच्चा पैदा होने की खुशी में किन्नरों ने मांगे 11,000 रुपए, पिता ने नहीं दिए तो कर दी हत्या

सात दिन पहले गहरीलाल खटीक की पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया था. इसके बाद शनिवार को तीन किन्नर उनके घर आए और 11,000 रुपए मांगने लगे.

गुजरात के सूरत में सोमवार को एक नवजात बच्चे के पिता को किन्नरों ने उनकी मांग के हिसाब से पैसे न देने पर इतना मारा कि उसकी मौत हो गई. सूरत के गोरादरा में मानसरोवर सोसाइटी के निवासी गहरीलाल खटीक दो लड़कियों के पिता थे. सात दिन पहले उनकी पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया. शनिवार को तीन किन्नर उनके घर आए और 11,000 रुपए मांगने लगे.

खटीक ने कहा कि उसके पास 11,000 रुपए नहीं हैं और उसने 2,100 रुपए देने की पेशकश की. स्थानीय लोगों के मुताबिक कम पैसों की पेशकश से गुस्साए, किन्नरों ने बदतमीजी करते हुए अपने कपड़े उतार दिए. खुद को शर्मिंदगी से बचाने और यह सुनिश्चित करने के लिए कि उसके घर पर उत्सव का माहौल न बिगड़े इसलिए खटीक ने अपने पड़ोसियों से पैसे उधार लिए.

इसके बाद उन्होंने कुल 7,000 रुपए की राशि किन्नरों को दी. हालांकि, उन्होंने मांग से कम पैसे लेने से इनकार कर दिया और खटीक को पीटना शुरू कर दिया. जब उनके परिवार के सदस्यों और स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव किया, तो किन्नरों ने कथित तौर पर उनके सिर को एक दीवार पर मार दिया. नतीजतन, खटीक को सिर मे की गंभीर चोटें लगीं. इसके बाद किन्नर भाग गए और खटीक को अस्पताल ले जाया गया.

अस्पताल में गहरीलाल खटीक की मौत हो गई. पुलिस ने खटीक की पत्नी की शिकायत के आधार पर FIR दर्ज कर ली है और तीनों अभियुक्तों को भी गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें: इमरान खान की पार्टी का पूर्व विधायक जान बचाकर पहुंचा भारत, मांगी शरण