बिना मास्क के पकड़ी गईं रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा, पुलिस कांस्टेबल से की बहस

डीसीपी मनोहर सिंह जडेजा (DCP Manohar Singh Jadeja) के मुताबिक उनकी कार को किसाननारा चौक पर इस वज़ह से रोका गया था, क्योंकि उन्होंने मास्क नहीं पहना था.
Rivaba caught without mask in Gujarat, बिना मास्क के पकड़ी गईं रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा, पुलिस कांस्टेबल से की बहस

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अब एक नए विवाद में फंस गए हैं. गुजरात के राजकोट में क्रिकेट की पत्नी रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) ने एक पुलिस कांस्टेबल से बहस की. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना के वक्त क्रिकेटर कार चला रहे थे और उनकी पत्नी रिवाबा उनके साथ थीं.

जडेजा ने मास्क पहना था पत्नि ने नहीं

जडेजा ने उस वक्त मास्क पहना हुआ था, जबकि उनकी पत्नी रिवाबा (Rivaba Jadeja) ने मास्क नहीं पहना था. डीसीपी मनोहर सिंह जडेजा (DCP Manohar Singh Jadeja) के मुताबिक उनकी कार को किसाननारा चौक पर इस वज़ह से रोका गया था क्योंकि उन्होंने मास्क नहीं पहना था. इस दौरान हेड कांस्टेबल सोनल गोसाई (Sonal Gosai) के साथ क्रिकेटर की पत्नी की तीखी बहस हो गई.

दोनों पक्षों में हुई तीखी बहस

DCP ने कहा कि हमारी प्राइमरी इन्वेस्टिगेशन में ये पता चला है कि रिवाबा जडेजा ने मास्क नहीं पहना था, जबकि ये जांच का विषय है कि मामला क्यों बढ़ा. हमें ये पता चला है कि दोनों तरफ से बहस हुई.

बहस के बाद हुई बेचैनी की शिकायत

बहस के बाद उन्होंने बेचैनी की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें पास के अस्पताल में ले जाया गया, कुछ वक्त के बाद उन्हें वहां से छुट्टी दे दी गई. हालांकि मामले में अभी तक कोई FIR दर्ज नहीं की गई है.

गुजरात में कोरोनावायरस का ये है हाल

बता दें कि गुजरात में कोरोनावायरस के चलते मौतों की संख्या 2674 हो गई है, वहीं कुल संक्रमितों की संख्या 72120 है. अब तक सबसे ज्यादा केस 28127 और 1637 मौतें अहमदाबाद में सामने आई हैं.

Related Posts